5 शादियां करने वाले साधू पर लगा देह व्‍यापार कराने का आरोप, DIG ने उठाया ये कदम - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

मंगलवार, 4 फ़रवरी 2020

5 शादियां करने वाले साधू पर लगा देह व्‍यापार कराने का आरोप, DIG ने उठाया ये कदम

शाहजहांपुर में अनुज चेतन सरस्वती साधू पर महिलाओं ने नशीला इंजेक्शन देकर देह व्यापार कराने का आरोप लगाया है. इस मामले में आज पीड़ित महिलाओं ने डीआईजी राजेश कुमार पांडेय (DIG Rajesh Kumar Pandey) से शिकायत की है. हैरानी की बात है कि साधू ने पांच शादियां की हैं.

एक बार फिर जनपद शाहजहांपुर सुर्खियों में है, क्‍योंकि यहां चिन्मयानंद (Chinmayananda) के बाद अब एक और साधू की अय्यासी का खुलासा हुआ है. जबकि इस नये साधू ने एक-दो नहीं बल्कि 5-5 शादियां की हैं. यही नहीं, वह सभी महिलाओं को नशीला इंजेक्शन देकर देह व्यापार करने के लिए मजबूर करता था. इस मामले में आज पीड़ित महिलाओं ने डीआईजी राजेश कुमार पांडेय (DIG Rajesh Kumar Pandey) से शिकायत की है. इसके बाद डीआईजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी साधू के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.


महिलाओं ने साधू पर लगाए ये आरोप
बरेली डीआईजी राजेश कुमार पांडेय से शिकायत करते हुए महिलाओं ने अनुज चेतन सरस्वती नामक युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिलाओं का आरोप है कि अनुज चेतन सरस्वती साधू के रूप में वहसी दरिंदा है और सत्संग करता है. तंत्र विद्या कर महिलाओं को अपने जाल में फंसा लेता है. महिलाओं का आरोप है कि इस साधू ने अब तक 5 शादियां की हैं. जबकि वह अपने जाल में फंसाने के बाद उन्हें नशीला इंजेक्शन देता है और देह व्यापार करने के लिए मजबूर करता है. यही नहीं, जो भी महिला उसकी बात नहीं मानती उसको बुरी तरह से मारता पीटता है और बंधक बनाकर रखता है. महिलाओं का कहना है कि उसकी एक पत्नी आत्महत्या कर चुकी है जबकि बाकी पत्नियां उसे छोड़कर जा चुकी हैं.

डीआईजी ने कही ये बात
इस मामले में डीआईजी राजेश कुमार पांडेय का कहना है कि शाहजहांपुर की कुछ महिलाएं उनके पास आई थीं. उन्होंने अनुज चेतन सरस्वती साधू पर आरोप लगाया है कि उसने 5 शादियां की हैं. महिलाओं ने कुछ फोटोग्राफ भी दिखाए हैं जिनके आधार पर लगता है कि आरोपी साधु महिलाओं के साथ खिलवाड़ करता है. जबकि उन्होंने शाहजहांपुर पुलिस को मामले की 3 दिन के अंदर जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. आपको बता दें कि आरोपी अनुज चेतन सरस्वती शाहजहांपुर जिले के निगोही थाना क्षेत्र के संगम इंटर कालेज के पास रहता है.


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad