Today Breaking News

अरविन्द अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी डेब्यू कर रही है बंगाली एक्ट्रेस स्मिता सना

फिल्म के निर्माता सनी प्रकाश का कहते हैं, अरविन्द अकेला कल्लू और स्मिता की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी.
इन्स्पायरर एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन ने जा रही भोजपुरी फिल्म " इश्क़ज़ादे " का मुहर्त मुंबई में बहुत ही धूम - धाम से किया गया, फिल्म के निर्देशक "सुनील मांझी" (Sunil Manhi) और निर्माता "सनी प्रकाश (Sunny Prakash) है" .

फिल्म अभिनेत्री स्मिता सना ने बंगला इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं. स्मिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मुझे कंटेंट बेस्ड फिल्म करना बहुत पसंद है, ऐसी फिल्में जो हमारे दर्शकों को पसंद भी और कुछ सोशल सन्देश भी फिल्म के माध्यम से दर्शकों को जाये."

फिल्म के निर्देशक सुनील मांझी ने स्मिता को फिल्म में डेब्यू करने के लिए बहुत शुभकामनाएं दी और कहा स्मिता की एक्टिंग मैंने देखा है, स्मिता ने बहुत सी ऐसी फिल्में की हैं जिससे लोग उनको उनके किरदार के नाम से जानते हैं. इसलिए हमने स्मिता को अपनी भोजपुरी फिल्म में काम करने के लिए कहा और अपनी फिल्म की कहानी उनको सुनाई उसके बाद उन्होंने फिल्म करने के लिए हामी भरी.

फिल्म के निर्माता सनी प्रकाश का कहते हैं, अरविन्द अकेला कल्लू और स्मिता की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी, फिल्म का मुहर्त मुंबई में बहुत ही भव्य तरीके से किया गया, जिसमें फिल्म अभिनेत्री स्मिता सना, अभिनेता अनूप अरोरा, अयाज़ खान, निर्देशक सुनील मांझी के साथ फिल्म से जुड़े प्रकाश गुप्ता, राकेश गुप्ता, वेदप्रकाश चौधरी (चौधरी गमछा वाला) भी मौजूद रहे. फिल्म का डिजिटल प्रमोशन "बी फिल्म डिजिटल मीडिया" कर रही है.

'