Today Breaking News

बारिश में भीग कर आम्रपाली के साथ रोमांस करते दिखे निरहुआ, भोजपुरी गाना ताबड़तोड वायरल

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का बोल्ड भोजपुरी गाना (Bold Bhojpuri Song) ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इन दिनों बॉलीवुड को भी टक्कर दे रहा है. भोजपुरी फिल्मों के स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है. हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना ताबड़तोड़ देखा जा रहा है. इस गाने में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey ) डांस करती दिखाई दे रही हैं. अगर से निरहुआ और आम्रपाली का सबसे बोल्ड गाना कहा जाए तो गलत नहीं होगा.

निरहुआ इस गाने में आम्रपाली दुबे के साथ बारिश में भीगते हुए रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में आम्रपाली दुबे का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. ये गाना फिल्म 'आशिक आवारा' फिल्म का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसके गाने 'करेला मन पट जाई' को कुछ ज्यादा ही ट्रेंड करते देखा जा रहा है. इस गाने को को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. सभी को निरहुआ और आम्रपाली की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है.

यूं तो ये गाना है तो काफी पुराना लेकिन आज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. गाने में निरहुआ और आम्रपाली के कॉस्ट्यूम भी काफी शानदार दिख रहे हैं. जहां एक तरफ निरहुआ ने कलरफुल शर्ट पहनी है, वहीं दूसरी तरफ आम्रपाली दुबे गोल्डन शिमरी ब्लाउज के साथ बेहद खूबसूरत ग्रीन साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इस रोमांटिक गाने में दोनों का भोजपुरी डांस भी खूब पसंद किया जा रहा है.
निरहुआ को भोजपुरी सिनेमा का रोमैंटिक और एक्शन हीरो कहा जाता है. वहीं आम्रपाली दुबे की जोड़ी सबसे ज्यादा पवन सिंह के साथ जमती है. आम्रपाली दुबे को भोजपुरी फिल्मों की आइटम क्वीन कहा जाता है. इन दोनों की सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. ऐसे में ये गाना तो सुपरहिट होना ही था.

'