Today Breaking News

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये गाना मचा रहा है धमाल

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना 'सतुआ जवनिया के' इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है.
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है. लोग उनकी फिल्‍में और गाने काफी पसंद करते हैं. उनके एक के बाद एक कई भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Movie) का रोमांटिक और कॉमेडी हीरो माना जाता है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि खेसारी लाल भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले चेहरे बन चुके हैं. आजकल भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में खेसारी और काजल धमाकेदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में हमेशा की तरह इन भोजपुरी सुपरस्टार की कैमिस्ट्री कमाल है. 'सतुआ जवनिया के' (SATUA JAWANIYA KE) नाम से ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.
'सतुआ जवनिया के' गाना खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' का है. फिल्म के तकरीबन सभी गाने हिट लिस्ट में शुमार हैं.

वहीं अब खेसारी-काजल का गाना 'सतुआ जवनिया के' वायरल हो रहा है. इस गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल का जबरदस्त डांस इसे और भी ज्यादा हिट बना रहा है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस वीडियो सॉन्‍ग को यूट्यूब पर 2.46 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है. इस गाने की खास बात खेसारी और काजल के कॉस्ट्यूम भी हैं. दोनों के ही कपड़ों में नीले, सफेद और लाल रंग का कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है.
खेसारी लाल यादव की जोड़ी यूं तो सभी भोजपुरी एक्‍ट्रेस के साथ खूब जमती है, लेकिन काजल राघवानी के साथ खेसारी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इस वीडियो में खेसारी के आशिकाना अंदाज ने भी धमाका कर दिया है.

खेसारी लाल यादव का एक और गाना आजकल खूब पसंद किया जा रहा है. 'सुताल तनी कोरा में' (Sutala Tani Kora Mein) नाम के इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी नजर आ रही हैं. दोनों का डांस और रोमांस खूब पसंद किया जा रहा है.

'