Today Breaking News

भोजपुरी सिनेमा: पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये गाना मचा रहा धमाल

भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह गाना भोजपुरी फिल्‍म 'हम हैं लुटेरे' का है.
भोजपुरी एक्‍टर-एक्‍ट्रेस के साथ ही लोगों को भोजपुरी फिल्‍में (Bhojpuri Movies) और उनके सॉन्‍ग भी खूब भा रहे हैं. लोग भोजपुरी वीडियो सॉन्‍ग (Bhojpuri Video Song) को इतना पसंद करते हैं कि वे इन्‍हें यूट्यूब पर कई-कई बार देखते और सुनते हैं. आजकल ऐसा ही एक वीडियो सॉन्‍ग भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फिल्‍म का है. इसे दोनों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने के बोल हैं, 'पिया पिया कहीं के' (Piya Piya kahi ke).

भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की केमिस्‍ट्री वैसे भी भोजपुरी फिल्‍मों में पसंद की जाती है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने साथ में कई फिल्‍मों में काम किया है. उनकी भोजपुरी फिल्‍म 'हम हैं लुटेरे' को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्‍म के गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के फैंस को काफी पसंद आए थे.

यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा पवन सिंह और अक्षरा सिंह का वीडियो सॉन्‍ग 'पिया पिया कही के' दोनों की फिल्‍म 'हम हैं लुटेरे' का है. इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है.

भोजपुरी गाने 'पिया पिया कही के' को मनोज मतलबी ने लिखा है. इसे खुद पवन सिंह ने गाया है. पवन सिंह के साथ इस गाने को खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है. यह गाना यूट्यूब पर लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसे अब तक 20 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है.

'