Today Breaking News

खेसारी लाख यादव के साथ सपना चौधरी ने किया भोजपुरी डांस, ताबड़तोड़ वायरल हुआ ये Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का डांस देखकर आप भी झूमने लगेंगे.

हरियाणवी डांसर, बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. आज सपना चौधरी अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनके कई डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं. यूं तो सपना के सभी स्टेज परफॉर्मेंस काफी पसंद की जाती हैं लेकिन उनका भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ एक डांस वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हुआ था. इस वीडियो में खेसारी और सपना की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली थी और वो भी लाइव.



सपना चौधरी ने डांस शो करके अपनी पहचान बनाई है. वो इतने मस्ती भरे अंदाज में झूमती हैं कि शो पर मौजूद सैंकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूमने लगती है. सपना की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. इन दिनों सपना चौधरी का एक धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है. लेकिन इस वीडियो में वो अकेले नहीं हैं उनके साथ इस वीडियो में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल भी धमाकेदार डांस कर रहे हैं. यहां देखें सपना और खेसारी की धमाकेदार डांस वीडियो-

भोजपुरी गाने पर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल और हरयाणवी डांसर सपना चौधरी का ये ज़बरदस्त डांस सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है. एक लाइव शो के दौरान रिकॉर्ड हुआ ये वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है. इस वीडियो को 54 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ बटोर चुका है. ऐसे में खेसारी लाल और सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग के चलते इस डांस वीडियो लगातार हिट्स मिल रहे हैं और लग रहा है कि बहुत जल्द ये वीडियो 60-70 लाख व्यूज़ पूरे कर लेगा.



सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं. हर जगह उनके डांस शोज जबरदस्त हिट साबित होते हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का 'फ्रेश फेस' भी बताया.



'