गाजीपुर: बुद्वम् शरणम् इंटर कालेज में टीईटी की परीक्षा में नकल कराने वाले प्रधानाचार्य सहित पांच पर गैगेस्टर - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

शुक्रवार, 7 फ़रवरी 2020

गाजीपुर: बुद्वम् शरणम् इंटर कालेज में टीईटी की परीक्षा में नकल कराने वाले प्रधानाचार्य सहित पांच पर गैगेस्टर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर के बुद्वम् शरणम् इंटर कालेज छावनी लाइन में बीते आठ जनवरी 2020 को टीईटी की परीक्षा में नकल सामाग्री के साथ विद्यालय के प्रधानाचार्य समेत पांच लोगों को पकड़ा था। परीक्षा के दौरान एसटीएफ की छापेमारी में प्रधानचार्य और उनके तीन रिश्तेदार नकल सामग्री के साथ गिरफ्तार किए गए थे। उनके पास से प्रश्न पत्रों को स्कैन करने के बाद उसे हल किया गया था। हल कापी के सी और डी सेट के 50 फोटो स्टेट, मोबाइल आदि बरामद किए गए थे। इन आरोपियों पर शिकंजा कसते हुए पुलिस ने अब गैगेस्टर की कार्रवाई की है। 


बीते आठ जनवरी 2020 को जिले के बुद्धम् शरणम् इंटर कालेज पर टीईटी की परीक्षा चल रही थी। परीक्षा केंद्र पर अचानक वाराणसी एसटीएफ की टीम ने छापेमारी की। वहां नकल सामाग्री और मोबाइल के साथ प्रधानाचार्य पारस कुशवाहा , सियाराम यादव, चंद्रहास कुशवाहा, अजीत कुशवाहा तथा चंद्रपाल कुशवाहा को गिरफ्तार किया था। नकल की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य तथा पुलिस अधीक्षक डा. अरविंद चतुर्वेदी भी वहां पुंच गए थे। अधिकारियों ने पूरे कालेज की तलाशी ली थी। 


एसटीएफ ने पकड़े गए पांचों लोगों को कोतवाली ले आई थी। पुलिस ने सभी को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया था। वर्तमान में इन इनके विरूद्ध कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गैंगेस्टर की कार्रवाई की है। इससे कुछ विद्यालय संचालकों तथा नकल माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी धनंजय मिश्रा ने बताया कि इंटर कालेज के प्रधानाचार्य समेत पांचों लोगों के ऊपर गैगेस्टर की कार्रवाई की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad