Today Breaking News

प्रयागराज माघ मेले में किशोरी के साथ रेप, केस दर्ज होने के बाद फरार हुआ आरोपी साधू

जानकारी के मुताबिक मेले में फूल माला बेचने वाली किशोरी के साथ एक साधू पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. फिलहाल आरोपी साधू मौके से फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी साधू की तलाश में छापेमारी कर रही है.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. उत्तरा पूर्णिमा से शुरू होकर महाशिवरात्रि तक चलने वाले प्रयागराज (Prayagraj) माघ मेले (Magh Mela) में शुक्रवार को किशोरी के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया. फूल माला बेचने वाली किशोरी ने शिविर संचालक साधू पर रेप का आरोप लगाया है. घटना के बाद से आरोपी साधू फरार बताया जा रहा है. पीड़ित किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने झूंसी थाने में साधू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

घटना माघ मेला के कल्पवासी इलाके की है. जानकारी के मुताबिक मेले में फूल माला बेचने वाली किशोरी के साथ एक साधू पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. फिलहाल आरोपी साधू मौके से फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी साधू की तलाश में छापेमारी कर रही है.

बता दें कि मेला क्षेत्र में बने 13 पुलिस थानों और 38 पुलिस चौकियों के अलावा पीएसी, आरएएफ की तैनाती के अलावा ड्रोन और सीसीटीवी कैमरों से भी निगरानी की जा रही है. स्नान घाटों पर जल पुलिस और एनडीआरएफ की टीमों की तैनाती की गई है.इनपुट- सर्वेश दूबे
'