Breaking News

वाराणसी से बैंकाक के लिए एक और उड़ान सेवा शुरू, विमान को वाटर कैनन सैल्यूट दिया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से बुधवार को बैंकाक के लिए एक और सीधी उड़ान सेवा शुरू कर दी गई है। एयर एशिया एयरलाइंस की यह उड़ान सेवा सप्ताह में चार दिन सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को मिलेगी।  

एयर एशिया का विमान एफडी-108 बैंकॉक से 78 यात्रियों के साथ दोपहर 12.05 पर उड़ान भरकर दोपहर 2:20 बजे वाराणसी पहुंचा। यहां आने पर विमान को वाटर कैनन सैल्यूट दिया गया। वाराणसी से विमान एफडी 109 दोपहर 2.55 बजे रवाना हुआ। इसमें 77 यात्री थे। 

एयरपोर्ट के डायरेक्टर आकाशदीप माथुर ने दीप जलाकर विमान सेवा का शुभारंभ किया। एयर एशिया के जनरल मैनेजर सुरेश नैय्यर ने विमान को झंडी दिखाकर बैंकॉक के लिए रवाना किया। स्थानीय मैनेजर भार्गव जयप्रकाश ने कहा कि सेवा के शुरू होने से दोनों देशों के पर्यटकों को सहूलियत होगी।

वाराणसी से बैंकाक के लिए इंडिगो की ओर से भी प्रतिदिन सीधी सेवा है। वहीं, थाई एयरलाइंस की ओर से सोमवार, गुरुवार और शनिवार को उड़ान सेवा उपलब्ध कराई जाती है।

2 टिप्‍पणियां:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();