वाराणसी से बैंकाक के लिए एक और उड़ान सेवा शुरू, विमान को वाटर कैनन सैल्यूट दिया - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

गुरुवार, 6 फ़रवरी 2020

वाराणसी से बैंकाक के लिए एक और उड़ान सेवा शुरू, विमान को वाटर कैनन सैल्यूट दिया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से बुधवार को बैंकाक के लिए एक और सीधी उड़ान सेवा शुरू कर दी गई है। एयर एशिया एयरलाइंस की यह उड़ान सेवा सप्ताह में चार दिन सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को मिलेगी।  

एयर एशिया का विमान एफडी-108 बैंकॉक से 78 यात्रियों के साथ दोपहर 12.05 पर उड़ान भरकर दोपहर 2:20 बजे वाराणसी पहुंचा। यहां आने पर विमान को वाटर कैनन सैल्यूट दिया गया। वाराणसी से विमान एफडी 109 दोपहर 2.55 बजे रवाना हुआ। इसमें 77 यात्री थे। 

एयरपोर्ट के डायरेक्टर आकाशदीप माथुर ने दीप जलाकर विमान सेवा का शुभारंभ किया। एयर एशिया के जनरल मैनेजर सुरेश नैय्यर ने विमान को झंडी दिखाकर बैंकॉक के लिए रवाना किया। स्थानीय मैनेजर भार्गव जयप्रकाश ने कहा कि सेवा के शुरू होने से दोनों देशों के पर्यटकों को सहूलियत होगी।

वाराणसी से बैंकाक के लिए इंडिगो की ओर से भी प्रतिदिन सीधी सेवा है। वहीं, थाई एयरलाइंस की ओर से सोमवार, गुरुवार और शनिवार को उड़ान सेवा उपलब्ध कराई जाती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad