Breaking News

गाजीपुर: डीएम ओमप्रकाश आर्य का निर्देश बेअसर, नहीं लगा हाइट गेज बैरियर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां केंद्रीय सड़क निधि से बने जमानियां बलुवा वाराणसी-सैदपुर संपर्क मार्ग पर भारी वाहनों के आवागमन को रोकने के लिए जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य ने बड़ेसर नहर पुलिया के पास हाइट गेज बैरियर लगाने के निर्देश लोक निर्माण के अधिकारियों को दिया गया था। इसके बावजूद उनके आदेश पर विभाग ने आज तक अमल नहीं किया। इसके चलते सड़क क्षतिग्रस्त हो रही है।

बीते 17 दिसंबर 2019 को लमुई गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को जमानियां बलुवा वाराणसी-सैदपुर संपर्क मार्ग पर भारी मालवाहनों और ट्रकों के आवागमन को रोकने के लिए हाइट गेज बैरियर लगाने का निर्देश दिया था। इस पर विभागीय कर्मचारी बड़ेसर नहर पुलिया के पास नापी का कार्य भी किये थे लेकिन डेढ़ माह बाद भी हाइट गेज बैरियर नहीं लगा। 


इस कारण बड़ेसर से लेकर कांशीराम आवास तक भारी वाहनों के आवागमन से सड़क जगह-जगह टूट गई है तो कुछ जगह गिट्टियां उखड़ गई हैं। क्षेत्र के लोग इस मार्ग से कम समय में सैदपुर व वाराणसी पहुंच जाते हैं। ट्रकों के आवागमन को रोकने के लिए बड़ेसर नहर पुलिया के पास पिकेट ड्यूटी भी लगती है लेकिन फिर भी रात के पहर ओवरलोड ट्रक निकल जाते हैं जो सड़क को क्षति पहुंचाते हैं। सड़क के बीच बने गड्ढे में गिरकर मोटरसाइकिल चोटिल भी हो जाते हैं। बार-बार शिकायत करने के बावजूद आज तक बैरियर नहीं लग सका।


कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();