गाजीपुर: चौरीचौरा एक्सप्रेस में लगे अतिरक्ति कोच - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

बुधवार, 5 फ़रवरी 2020

गाजीपुर: चौरीचौरा एक्सप्रेस में लगे अतिरक्ति कोच

गाजीपुर न्यूज़ टीम, यात्रियों की भारी भीड़ को देखते हुए प्रतीक्षा सूची के यात्रियों की सुविधा के लिये रेल प्रशासन द्वारा एक जोड़ी एक्सप्रेस गाड़ी में अतिरक्ति कोच लगाये जाने का नर्णिय लिया गया। अतिरक्ति कोचों की फीडिंग की व्यवस्था तत्काल कर दी गयी है, जिससे यात्रियों को तत्काल इसका लाभ मिल सके। इन अतिरक्ति कोचों के सस्टिम पर आते ही गाड़ी के प्रस्थान समय से काफी पहले ही प्रतीक्षा सूची कम होगी या आरक्षण कन्फर्म हो जायेगा। इस व्यवस्था से यात्रियों को सहूलियत के साथ-साथ दलालों पर भी अंकुश लगाने में रेल सफलता मिली है। 


इसकी जानकारी देते हुए मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेन नम्बर 15004 गोरखपुर-कानपुर अनवरगंज चौरीचौरा एक्सप्रेस में मंगलवार को गोरखपुर से शयनयान श्रेणी का एक अतिरक्ति कोच लगाया गया। इसी प्रकार 15003 कानपुर अनवरगंज-गोरखपुर चौरीचौरा एक्सप्रेस में 5 फरवरी को कानपुर अनवरगंज से शयनयान श्रेणी का एक अतिरक्ति कोच लगेगा। रेलवे प्रशासन ने एक अन्य नर्णिय के अनुसार होली के त्योहार और गर्मी में छुट्टियों के समय यात्रियों की भीड़ को ध्यान में रखते हुए 15159 छपरा-दुर्ग एक्सप्रेस में 10 फरवरी से 10 अप्रैल तक छपरा से तथा 15160 दुर्ग-छपरा एक्सप्रेस में 11 फरवरी से 11 अप्रैल तक दुर्ग से शयनयान श्रेणी का एक-एक अतिरक्ति कोच लगाया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad