Breaking News

गाजीपुर: अलाव ताप रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर ओवर टेक करते समय तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने विद्युत पोल, शौचालय व आग के पास बैठे पिता-पुत्र को रौंद दिया और ट्रक गड्ढे में पलट गयी। घायल पिता-पुत्र को उपचार के लिए जिला अस्‍पताल ले जाते समय पिता की मौत हो गयी जबकि पुत्र को भर्ती कराया गया है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार रेवतीपुर थाना क्षेत्र के यादवपुरवा दाहिनी तरफ गांव के रहने वाले केशव यादव 60 वर्ष व उनका पुत्र पीआरवी के जवान बिट्टू यादव 25 वर्ष गुरुवार की भोर में अपने घर के पास आग ताप रहे थे तभी गाजीपुर की तरफ से बारा जा रही तेज गति से ट्रक ने विद्युत पोल, शौचालय को तोड़ते हुए पिता-पुत्र को रौंद दिया। 



जिसमे वह गंभीर रुप से घायल हो गये। स्‍थानीय लोगों ने तत्‍काल उन्‍हे उपचार के लिए जिला अस्‍पताल ला रहे थे कि रास्‍ते में केशव यादव की मौत हो गयी जबकि पुत्र बिट्टू यादव को भर्ती करा दिया गया। मौत की सूचना मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने ताड़ीघाट-बारा मार्ग पर लगभग तीन घंटा चक्‍काजाम कर दिया। जाम की सूचना मिलते ही चार-पांच थानों के थानाध्‍यक्ष व पुलिस, सीओ जमानियां, एसडीएम सेवराई मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों की मांग थी कि हाईवे रोड पर ब्रेकर बनाया जाये और मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता दिया जाये। एसडीएम के आश्‍वासन पर ग्रामीणों ने चक्‍काजाम समाप्‍त किया और पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();