Today Breaking News

गाजीपुर: समाधान दिवस, में 719 आवेदन, में 23 का मौके, पर निस्तारण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए हेतु सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील जखनियां में जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य की अध्यक्षता में हुआ। इसमें 172 आवेदन पत्र प्राप्त हुए तथा मौके पर दो का निस्तारण किया गया। जिलाधिकारी ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि समाधान दिवस में प्राप्त प्रकरणों को एक सप्ताह में स्थलीय सत्यापन करते हुए सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों को संबंधित अधिकारी निस्तारण कराएं।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में समस्त तहसीलो की सूचना अनुसार 719 आवेदन प्राप्त हुए। इसमें 23 आवेदन पत्रों का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील सैदपुर में अपर आयुक्त की अध्यक्षता में 131 आवेदन पत्रो में तीन का मौके पर निस्तारण किया गया। कासिमाबाद तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 55 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें मौके पर दो का निस्तारण किया गया। तहसील मोहम्मदाबाद में अपर जिलाधिकारी राजेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में 103 आवेदन पत्रो में 04 का निस्तारण किया गया। 


जमानियॉ तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 94 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 06 का मौके पर निस्तारण किया गया । सेवराई तहसील मे उपजिलाधिकारी विक्रम सिंह की अध्यक्षता में 59 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 01 का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील सदर मे उपजिलाधिकारी प्रभाष कुमार की अध्यक्षता में 105 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 05 का मौके पर निस्तारण किया गया। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी जखनिया, मुख्य चिकित्साधिकारी जी0सी0 मौर्या, तहसीलदार, एवं अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

'