गाजीपुर: निर्माणाधीन एक्सप्रेस-वे के गड्डे में गिरकर युवक की मौत - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

बुधवार, 5 फ़रवरी 2020

गाजीपुर: निर्माणाधीन एक्सप्रेस-वे के गड्डे में गिरकर युवक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर विकासखंड के सीधउत गांव में निर्माणाधीन एक्सप्रेस-वे के बगल में खोदे गए गड्ढे़ में सोमवार की देर शाम गिरने से एक युवक की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को शव को एक्सप्रेस-वे पर रखकर चक्काजाम कर दिया। लोगों का कहना था कि इस दुर्घटना के जिम्मेदार ओरियंटल इंफ्रास्ट्रक्चर के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं और उनके पहुंचने पर ही जाम समाप्त होगा। इधर सूचना मिलने पर पहुंचे उपजिलाधिकारी मंसाराम व सीओ ने ग्रामीणों को समझाकर जाम समाप्त कारने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण उनके आश्वासन को ठुकरा दिया। समाचार लिखे जाने तक जाम जारी था।

सोमवार की शाम 19 वर्षीय पंकज पुत्र रमेश राम निवासी सिधउत थाना कासिमाबाद घर से शौच के लिए गया हुआ था। जब वह देर रात तक वह घर नहीं लौटा, तो परिजनों और ग्रामीणों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। मंगलवार की दोपहर करीब 1 बजे ग्रामीणों ने ओरियंटल इंफ्रास्ट्रक्चर द्वारा खोदे गए गड्ढे के पास झाड़ी में पंकज का चप्पल देखा। इससे परिजनों व ग्रामीणों को शंका हुई कि शायद इसी गड्ढे में कहीं पंकज गिरा तो नहीं है। इसी आधार पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना कम्पनी के अधिकारियों को दी। बाद में लोगों ने बहादुरगंज से गोताखोरों को बुलाया। जब वह गड्ढे में घुसकर खोजना शुरू किये, तो उन्हें पंकज का शव मिला। 


जब शव बाहर निकला, तो उसे देख वहां मौजूद परिजनों व ग्रामीणों का कलेजा दहल उठा। परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के गोचर, बंजर और खलिहान की जमीनों को एक्सप्रेस-वे के लिए प्रयोग होने वाली मट्टी के लिए खुदवा दिया गया है। ऐसे में इन गड्डों में पानी काफी भर गया है। ग्रामीणों ने बताया कि पंकज के पिता किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। जबकि वह और उसका भाई अपनी मां के साथ घर पर मेहनत मजदूरी का काम करते थे। चक्काजाम की सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स सबसे पहले मौके पर पहुंची। बाद में अन्य अधिकारी भी पहुंच गये। जहां चक्का जाम कर रहे परिजनों सहित ग्रामीणों को काफी समझाने के बाद भी जाम समाप्त नहीं किये और अपनी जिद्द पर अड़े रहे। एसओ कासिमाबाद ने बताया कि निर्माण कार्य में लगे अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया है। उनके आने के बाद ही ग्रामीणों का गुस्सा शांत होगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad