Today Breaking News

गाजीपुर: हादसे में युवक की मौत, कई वाहन गुजर गए ऊपर से

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर महराजगंज नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसुम्हींकला में मंगलवार की देर रात सड़क हादसे में बाइक चालक गोलू (25) निवासी धरवां की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। गंभीर हाल में उसका वाराणसी में इलाज चल रहा है। मौत से परिजनों में कोहराम मचा रहा।

क्षेत्र के धरवां निवासी गोलू और ननिहाल में रह रहा प्रदीप किसी कार्यवश गाजीपुर से बाइक पर सवार होकर घर आ रहे थे। गोलू ही बाइक चला रहा था, जबकि प्रदीप पीछे बैठा था। कुसुम्हींकला के पास किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से धक्का मार दिया। इससे गोलू वाहन के नीचे आकर बुरी तरह कुचल गया, जबकि प्रदीप दूर जा गिरा। रात की वजह से एक के बाद एक कई वाहन गोलू के ऊपर से गुजर गए। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि प्रदीप को घायल अवस्था में जिला अस्पताल से बीएचयू रेफर कर दिया गया।  हादसे की जानकारी तब हुई जब प्रदीप की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने परिजनों व पुलिस को सूचना देते हुए बुरी तरह घायल प्रदीप बिद को जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे बीएचयू रेफर कर दिया। मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। गांव के लोग भी बड़ी संख्या में मौके पर जुट गए। आसपास के लोग परिजनों को ढांढस बंधाते रहे।

आटो पलटने से चार यात्री घायल
जमानियां कोतवाली क्षेत्र के एनएच 24 स्थित एक कान्वेंट स्कूल के पास मंगलवार की रात 8 बजे स्टेशन से सवारी लेकर तहसील जा रहा ऑटो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। ऑटो में करीब दस लोग सवार थे। इसमें छह यात्रियों को मामूली चोट पहुंची, जबकि चार की चोट गंभीर है। चालक ने ऑटो से कूद कर अपनी जान बचाई। सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। घायलों में कस्बा लोदीपुर निवासी माधव पांडेय (40), दरौली गांव निवासी लल्लन यादव (30) व कस्बा के बुद्धिपूर निवासी रेहान खां (17) मोहम्मदपुर गांव निवासी पंकज राय हैं। आनन फानन तीनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए दाखिल कराया गया। केंद प्रभारी डॉ रुद्रकांत सिंह ने बताया कि सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया।

'