Today Breaking News

भोजपुरी फिल्मों का विलेन निकला रियल लाइफ में कातिल, फिल्म के सेट से हुआ गिरफ्तार

मामले का खुलासा करते हुए सीओ कैंट सुमित शुक्ला ने बताया कि दरअसल अवैध असलहा के साथ शूटिंग कर रहे शख्स को पूछताछ के लिए थाने लाया गया था. जहां उसके द्वारा बिहार में अपने सगे चाचा की हत्या के बाद से गोरखपुर में फरारी काटने की बात कबूली गयी है.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में पुलिस ने भोजपुरी फिल्मों में विलेन का रोल निभाने वाले सनोज पांडेय को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से राइफल भी बरामद की है. दरअसल, कूड़ाघाट में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग चल रही थी. इस दौरान फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहा सनोज पांडेय सेट पर असली राइफल और 4 जिंदा कारतूस के साथ पहुंच गया. जिसकी सूचना फिल्म की यूनिट ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी हत्या के मामले में वांछित चल रहा है. सख्ती से पूछताछ के दौरान सनोज ने बताया कि कई साल पहले उसने बिहार में अपने चाचा की हत्या की थी और तब से वह फरार होकर गोरखपुर में रह रहा था.


मामला गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र का है. दरअसल वह जिस कैरेक्टर को प्ले कर रहा था उसके लिए सेट पर असली राइफल और चार जिंदा कारतूस के साथ पहुंचा हुआ था. ऐसे में फिल्म यूनिट द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उससे पूछताछ करनी शुरू की तो, खुद के बारे में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए युवक ने बताया है कि दरअसल कई साल पहले अपने सगे चाचा की हत्या बिहार में की थी और तभी से वह फरार होकर गोरखपुर में रह रहा था. और यहां पर होने वाली भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में छोटे-मोटे रोल करके अपना पेट पाल रहा था.


खास बात है अक्सर वह फिल्मों में विलेन का कैरेक्टर प्ले करता था। वहीं इस बार शूटिंग के दौरान उसने अपने एक रिश्तेदार की राइफल उधार मांग कर लाया था ताकि इसके कैरेक्टर में रंग आ सके. मामले का खुलासा करते हुए सीओ कैंट सुमित शुक्ला ने बताया कि दरअसल अवैध असलहा के साथ शूटिंग कर रहे शख्स को पूछताछ के लिए थाने लाया गया था. जहां उसके द्वारा बिहार में अपने सगे चाचा की हत्या के बाद से गोरखपुर में फरारी काटने की बात कबूली गयी है. इसके साथ ही सीओ ने बताया कि हत्यारोपी पिछले दो सालों से गोरखपुर मे रहकर भोजपुरी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किया करता था. हालांकि सीओ ने आरोपी द्वारा यूपी के किसी जिले में किसी तरह के अपराध नहीं करने की बात बतायी है.


'