Today Breaking News

सावधान! ग्रामीणों की बिजली का कनेक्‍शन काटोगे तो जाओगे पैदल, जानिए पूरा मामला

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में ग्रामीणों का कनेक्‍शन काटना विद्युतकर्मियों को पड़ा महंगा पड़ गया. आपको बता दें कि इन दिनों प्रदेश में 20 हजार से ज्‍यादा बिजली का बिल बकाया होने पर सरकार ने कनेक्‍शन काटने का फरमान जारी किया है.
इन दिनों उत्‍तर प्रदेश में 20 हजार से ज्‍यादा बिजली का बिल बकाया होने पर सरकार ने कनेक्‍शन काटने का फरमान जारी किया है. हालांकि प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में बिजली की बकाया राशि की रिकवरी ना होने पर ग्रामीणों का कनेक्‍शन काटना विद्युतकर्मियों को पड़ा महंगा पड़ गया. बिजली कटाने से नाराज ग्रामीणों ने मीटर रीडर नौशाद, लाइनमैन संगम लाल और टीजी 2 दीपक मौर्य (Deepak Maurya) की बाइक को सूजा मार कर पंचर कर दिया.

वीडियो बनाकर किया वायरल
ग्रामीणों ने ना सिर्फ बाइक पंचर कर दी बल्कि गांव से पैदल बाइक ले जाते विद्युतकर्मियों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बुधवार को हुई इस घटना से प्रतापगढ़ का विद्युत महकमा हैरान है. यह मामला पट्टी कोतवाली के कंजा सराय गुलामी गांव का है, जहां अचानक बिजली विभाग की टीम पहुंच गई और बीस हजार से लेकर 60 हजार का बिजली बिल बकाया वाले उपभोक्ताओं का कनेक्‍शन काट दिया. गांव के संतोष कुमार और प्रेम चंद्र सरोज पर 33-33 हजार, राज नाथ सरोज पर 22 हजार के अलावा छह अन्‍य लोगों पर काफी बिजली बिल बकाया है. विद्युतकर्मियों द्वारा कनेक्‍शन काटने से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और चुपके से तीनों की बाइक सूजा मारकर पंचर कर दी.

2 किलोमीटर चले पदल
बहरहाल, जब विद्युतकर्मी अपना काम करने के बाद अपने वाहनों के पास पहुंचे तो उन्‍हें पंचर देख उनके होश उड़ गए. इसके बाद उन्‍हें 2 किलोमीटर पैदल चलना पड़ा और फिर जाकर पंचर लगवाया. हालांकि विद्युतकर्मियों ने इस घटना की अभी तक पुलिस में शिकायत नहीं की है. जबकि बाइक को धक्का मारते हुए लेकर जाने की बात पूरे क्षेत्र में चर्चा में है.
'