Today Breaking News

खुफिया रिपोर्ट: गोरखनाथ मंदिर में हो सकता है सीएम योगी पर आतंकी हमला

खुफिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पत्रकार बनकर आतंकी कभी भी सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yog Adtyanath) को निशाना बना सकते हैं. गोरखनाथ मंदिर में अब आने जाने वाले पत्रकारों की सघन चेकिंग की जाएगी.
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर आतंकी हमले (Terror Attack) की साजिश की रिपोर्ट सामने आई है. खुफिया एजेंसियों (Intelligence Agencies) की रिपोर्ट के अनुसार पत्रकार बनकर गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Mandir) में सीएम योगी पर आतंकी हमला किया जा सकता है. इस सूचना के बाद आनन-फानन में गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है.

गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पत्रकार सहजता से मिल सकते हैं, जिसको लेकर अब गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है. खुफिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पत्रकार बनकर आतंकी कभी भी योगी आदित्यनाथ को निशाना बना सकते हैं. गोरखनाथ मंदिर में अब आने जाने वाले पत्रकारों की सघन चेकिंग की जाएगी. उन पत्रकारों को ही अंदर जाने की इजाजत मिलेगी, जिनके पास अनुमति होगी. उनके पास पुलिस द्वारा जारी पहचान पत्र रहेगा.

जानकारी के अनुसार गोरखपुर पुलिस ने पत्रकारों के फोटो आइडी कार्ड बनाने शुरू कर दिए हैं. बता दें, गोरखपुर मंदिर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रोज आम लोगों और पत्रकारों से मुलाकात करते हैं.(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)
'