Today Breaking News

'हॉरर किलिंग': प्रेम संबंध में चचेरे भाई ने गुप्तांग में गोली मारकर युवती को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जनपद में 'हॉरर किलिंग' (Horror Killing) का मामला सामने आया है. यहां सरधना थाना क्षेत्र में एक चचेरे भाई ने एक युवती के गुप्तांग में गोली मारकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. हत्या के पीछे की वजह प्रेम संबंध बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि युवती के प्रेम संबंध से नाराज दबंग परिवार ने इस घटना को अंजाम दिया है. मामले में पुलिस (Police) ने तत्परता दिखाते हुए युवती के परिजनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

यह शर्मनाक मामला मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के गढ़ी गांव की है, जहां 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के प्रेम संबंध परिजनों को नागवार गुजरी. इसी बात से नाराज होकर परिजनों ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं परिजन इस कदर नाराज थे कि युवती के गुप्तांग में गोली मारकर उसकी हत्या की गई.

ताऊ के घर पर थी लड़की
आज सुबह जब मामले का पता लगा तो पुलिस मौके पर पहुंच गई. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. जिसके बाद मौके पर मौजूद ताऊ ताई और उसके भाई को हिरासत में ले लिया. वहीं मृतका के कथित प्रेमी को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले रखा है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस गिरफ्तारी करेगी. आपको बता दें कि मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र में रहने वाली ग्यारहवीं क्लास की छात्रा अपने ताऊ के घर गई हुई थी. जहां पर उसके प्रेम संबंधों को लेकर परिजन आग बबूला हो गए और फिर युवती को मौत के घाट उतार डाला.

परिवार ने की गुमराह करने की कोशिश
एसपी देहात अविनाश कुमार पांडे ने बताया कि शनिवार देर रात बजे 12सरधना थाना क्षेत्र में एक सूचना मिली कि एक 19 साल की एक लड़की के जांघों के बीच गोली लगी है. परिवारीजन उसे हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधिकारियों के साथ फॉरेंसिक टीम भी पहुंची, क्योंकि महिला से संबंधित मामला था. सभी परिजनों से गहनता से पूछताछ की गई. मौके पर खून को साफ़ करने की कोशिश की गई थी. फॉरेंसिक टीम को यह भी पता चला कि जो बताया जा रहा है, वैसा कुछ भी नहीं है. कई बातें मेल नहीं खा रही थीं, इसके बाद यह लगा कि मामला वैसा नहीं है जैसा परिजन बता रहे हैं. जिसके बाद लड़की के चचेरे भाई से बात की गई और साथ ही लोकल सर्विलांस के माध्यम से जानकारी जुटाई गई जिसके बाद पता चला कि मामला वैसा नहीं है जैसा दिख रहा है.
एसपी ने बताया कि इसके बाद जब लड़की के भाई से सख्ती से बात की गई तो उसने सच उगल दिया. सभी आरोपी मौके पर उपलब्ध थे. लड़की किसी से फोन पर बात करती थी.जिसके बाद चचेरे बही ने लड़की को गोली मार दी. इस मामले को तीन घंटे तक छिपाने का प्रयास किया गया. इस मामले में डॉक्टरों के पैनेल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मौके पर जितने भी आरोपी थे उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. चचेरे भाई का कहना है कि युवती के प्रेमी ने गोली मारी है. लिहाजा पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है.

'