Breaking News

गाजीपुर: गला दबाकर की गई थी विवाहिता की हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर खानपुर थाना क्षेत्र के सिधौना में बीते दिनों संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबने से मौत की पुष्टि हुई। इस पर पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर शनिवार को पति, सास, ननद और देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। सिधौना निवासी सूरज राम की पत्नी चंद्रकला उर्फ मुन्नी (20) की बृहस्पतिवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में हालत बिगड़ गई थी। परिवार के लोग उसे सैदपुर में स्थित एक अस्पताल में ले गए थे, जहां उसकी मौत हो गई थी। 

परिजन शव लेकर घर आए थे और मृतका के मायके वालों को सूचना दिया था कि करेंट से मुन्नी की मौत हो गई है। इसके बाद अंतिम संस्कार में जुट गए थे। सूचना पर परिवार की महिलाओं के साथ मृतका के पिता पहुंचे था और उसने दहेज के लिए बेटी की हत्या करने की सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अंतिम संस्कार से रोकते हुए कब्जे में ले लिया था। इस मामले में मृतका के पिता नंदलाल राम ने पति सूरज राम सहित सास, ननद और देवर के खिलाफ तहरीर दिया था। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक थाना खानपुर सुनील सिंह ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबने से विवाहिता की मौत की पुष्टि होने पर तहरीर के आधार पति सहित अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();