Today Breaking News

Latest Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह के ‘कॉल करें क्या’ से तंग आकर बॉयफ्रेंड ने कर लिया ब्रेकअप, देखें Video

Bhojpuri Songs: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के नए भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Songs 2020) 'कॉल करें क्या' ने यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है.
Latest Bhojpuri Songs: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों छाई हुई हैं. हाल ही में उनकी फिल्म लैला मजनू' रिलीज हुई है और जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब उनके नए भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Songs 2020) 'कॉल करें क्या' ने यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है. अक्षरा सिंह ने इस सॉन्ग को TikTok को ध्यान में रखकर तैयार किया है. उन्‍होंने यह गाना अपने ऑफिशियल YouTube चैनल ‘अक्षरा सिंह' से रिलीज किया है, जो अब वायरल हो गया है. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को अक्षरा ने अपनी आवाज दी है और इसमें वे खुद भी अभिनय करती नजर आई हैं. 
अक्षरा के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) के लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने लिखे हैं और इसके संगीतकार भी वह खुद ही हैं. इसके डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्‍ता हैं. इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) के बारे में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने बताया कि यह गाना आम जिंदगी से जुड़ा है, जिससे लोग आसानी से जुड़ रहे हैं. गाना हर वर्ग में पॉपुलर हो रहा है. खास कर यूथ ने इस गाने को हाथों हाथ लिया है. यह मेरे लिए खुशी की बात है कि लोगों का प्‍यार मुझे इस कदर मिला है. अभी यह गाना जिस तरह से लोगों के बीच सुना और देखा जा रहा है, उससे हमें यकीन है कि ‘कॉल करें क्‍या' हिस्‍ट्री क्रिएट करेगा.
बता दें कि डिजिटल प्‍लेटफॉर्म हो या बॉक्‍स ऑफिस या फिर स्‍टेज शोज, अक्षरा हर ओर छाई हुई हैं.  अक्षरा सिंह का इरादा इस भोजपुरी सॉन्ग को टिकटॉक पर भी वायरल करने का है. बताया जा रहा है कि इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को इस उद्देश्य से भी बनाया गया है. लेकिन इस सॉन्ग में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का अंदाज बहुत ही कमाल का है और इस सॉन्ग का वीडियो भी शानदार है. वैसे भी भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह क्वालिटी कंटेंट बनाने में यकीन रखती हैं. 

'