Today Breaking News

वाराणसी के रिक्शा चालक ने बेटी की शादी में बुलाया, PM मोदी ने चिट्ठी लिखकर दिया आशीर्वाद

पीएम मोदी की चिट्ठी मिलने के बाद रिक्शा चालक मंगल केवट ने बताया कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि कभी पीएम के पास से जवाब आएगा, लेकिन अब जब हमें उनका पत्र मिल गया है, हम बहुत खुश हैं.
यूपी के वाराणसी के एक रिक्शा चालक ने अपनी बेटी की शादी में पीएम नरेंद्र मोदी को आने का निमंत्रन भेजा. इस पर पीएम मोदी ने एक चिट्ठी लिखकर दुल्हन को आशीर्वाद दिया. बता दें कि वाराणसी पीएम नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है. 16 फरवरी को पीएम मोदी वाराणसी दौरे पर हैं.

पीएम मोदी की चिट्ठी मिलने के बाद रिक्शा चालक मंगल केवट ने बताया कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि कभी पीएम के पास से जवाब आएगा, लेकिन अब जब हमें उनका पत्र मिल गया है, हम बहुत खुश हैं. मैंने शादी में आए सभी मेहमानों को पत्र दिखाया है.


लोक सभा चुनाव में मिली जीत के बाद से पीएम मोदी लगातार वाराणसी दौरे पर रहते हैं. रविवार को पीएम मोदी वाराणसी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए महाकाल एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे. इसके अलावा पीएम मोदी लगभग 30 से ज्यादा प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे.


पीएम मोदी वाराणसी को 1200 करोड़ से ज्यादा का तौफा दे सकते हैं. पीएम मोदी अपने दौरे में बीएचयू में 430 बेड का सुपर स्पेशिएलिटी सरकारी अस्पताल की भी सौगात देंगे.

'