Today Breaking News

गाजीपुर: दुकान पर आए थे सरिया का भाव पूछने, लूट लिए चार लाख

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के भीमापार बाजार स्थित एक बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान के कैश बाक्स से उचक्के शनिवार की रात चार लाख लेकर चंपत हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए सीसीटीवी टीवी फुटेज देखा। भीमापार बाजार में स्थित बिल्डिंग मैटेरियल के दुकानदार रामबली यादव ने बताया कि शनिवार की रात करीब आठ बजे बाइक से दो लोग आए। सरिया का दाम पूछा और दुकान में बैठकर उनसे बात करने लगे। उसी समय वह दवा खाने के लिए अपने घर के अंदर चले गए। युवकों में से एक बाहर जाकर खड़ा हो गया और एक अंदर काउंटर के पास बैठा था। 


उसी समय उसने नौकर से पीने का पानी मांगा तो नौकर पीने के लिए पानी लेने चला गया। नौकर पानी लेकर आ गया तो उसने पानी पिया और गिलास उसे देकर कहा कि जाकर गिलास रखकर आओ। इस पर वह वापस गिलास रखने अंदर चला गया। मैं अंदर से बाहर आया तो देखा कि दोनों युवक चले गए थे। काउंटर पर पहुंचा तो देखा कि दराज खुला हुआ है और उसमें सरिया खरीद के लिए रखा चार लाख रुपया गायब है। इधर-उधर युवकों की तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। इस संबंध में कोतवाल श्याम जी यादव ने बताया कि पीड़ित की तरफ से तहरीर मिली है। दुकान में लगा सीसीटीवी फुटेज देखा गया, लेकिन समझ में नहीं आया। उसमें कुछ स्पष्ट नहीं दिखाई दे रहा है। रिपोर्ट दर्ज कर उचक्कों की तलाश शुरु कर दी गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।



कोतवाल नहीं आए हरकत में
गाजीपुर न्यूज़ टीम, भीमापार पीड़ित सहित अन्य लोगों का कहना था कि घटना के तत्काल बाद इसकी सूचना पुलिस चौकी पर गई। उस समय वहां कोतवाल भी मौजूद थे, लेकिन वह हरकत में नहीं आए। अगर हरकत में आते और वायरलेस पर घटना का मैसेज पास करते तो शायद पुलिस उचक्कों को दबोच सकती थी। दुकानदारों का कहना था कि बदमाशों के दिलोदिमाग में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं रह गया है। शायद यही कारण है कि पुलिस चौकी से मात्र दो सौ मीटर दूरी पर स्थित दुकान से चार लाख लेकर फरार हो गए।

'