Breaking News

गाजीपुर: ट्रक ने दर्जनों वाहनों में मारी टक्कर, हड़कंप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गाजीपुर से सैयदराजा के तरफ जा रहा एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक ही अनियंत्रित होकर करीब एक दर्जन वाहनों को धक्का मारते हुए भागने लगा। बड़ेसर के पास ट्रक बेकाबू होकर नदी में पलटने ही वाला था कि पुल पर बने बोल्डर से टकराकर ट्रक रूक गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने चालक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

ग्रामीणों के अनुसार चालक नशे की हालत में था और इतना तेज ट्रक चला रहा था कि उसका नियंत्रण स्टेयरिंग से बिगड़ गया। देवरिया, समेत हरपुर, पाण्डेय मोड़ व कई अन्य जगहो पर यह ट्रक कई वाहनों को धक्का मारा। ग्रामीणों के अनुसार ट्रक कई स्कूली वाहनों से भी टकराया, लेकिन हादसे के वक्त वाहनों में कोई मौजूद नहीं था। हादसे में ट्रक की चपेट में आकर रोशन सिंह व एक मारूती चालक शमीम अहमद को इलाज के लिए सीएचसी पर लाया गया जहां डाक्टरों ने रोश की हालत गम्भीर बताते हुए उसे ट्रांमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। ट्रक चालक को पकड़ने के लिए ग्रामीणों ने उसका पीछा किया और बड़ेसर पुल के पास पर पकड़ लिया गया। ग्रामीणों ने चालक की धुनाई इस कदर कर दी कि वह बेहोश हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जमानियां कोतवाल ने बताया कि होश में आने के बाद चालक के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();