Today Breaking News

U&I ने लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले साउंडबार से लेकर ब्लूटूथ स्पीकर्स तक किये लॉन्च, जानें कीमत

यू एंड आई ने भारत में लाइफस्टाइल कंज्यूमर प्रोडक्ट्स की नई रेंज लॉन्च की है, इसमें ब्लूटूथ स्पीकर, साउंडबार डाटा केबल और हेडफोन्स शामिल हैं. ये प्रोडक्ट्स लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस हैं.
गैजेट एक्सेसरी एवं कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्राण्ड यू एंड आई ने अपने प्रोडक्ट्स की नई रेंज का लॉन्च किया. इस अवसर पर कंपनी ने कई प्रोडक्ट लॉन्च किए जैसे पिकअप साउंडबार, स्लीपी हैडफोन, लॉकर एंड स्ट्रॉन्ग स्पीकर और लैम्प एंड क्रोक यूएसबी केबल सीरीज़.

पोर्टेबल ब्लूटुथ स्पीकर
लॉकर पोर्टेबल ब्लूटुथ स्पीकर 1200mAh बैटरी के साथ आता है जो बेहतरीन म्यूज़िक का अनुभव प्रदान करता है. ब्लूटूथ के अलावा आप यूएसबी केबल, टीएफ कार्ड, एफएम और ऑक्स केबल की मदद से लॉकर पर अपने पसंदीदा म्यूजिक चला सकते हैं.

साउंडबार 
यह साउंडबार 1200mAh बैटरी के साथ आता है, जो काफी बेहतर म्यूजिक का अनुभव प्रदान करता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें साउंडबार ब्लूटूथ 5.0 के साथ आता है, ऐसे में यह आपके स्मार्टफोन, लैपटॉप और टैबलेट से आसानी से कनेक्ट हो सकता है.


स्लीपी ब्लूटूथ हैडफोन
यह डिवाइस इन बिल्ट-इन रीचार्जेबल 200mAh बैटरी के साथ आता है. फुल चार्ज पर यह 6-7 घंटे तक लगातार म्यूजिक प्ले कर सकता है. यह ब्लूटूथ 5.0 वर्जन को सपोर्ट करता है और फास्ट कनेक्शन एवं बेहतर कनेक्टिविटी का वादा करता है.


यू एंड आई स्ट्रॉन्ग
इसमें 8 वाट के इन-बिल्ट स्पीकर के साथ आता है जो क्रिस्टल क्लीयर साउंड का अनुभव प्रदान करता है. इसकी बिल्ट-इन रीचार्जेबल 500mAh बैटरी के साथ आप नॉनस्टॉप म्यूजिक का लुत्फ़ उठा सकते हैं.


स्पीकर माइक्रो-यूएसबी केबल के साथ आता है, तो आप जब चाहें, जहां चाहें संगीत का आनंद ले सकते हैं. यू एंड आई ने लैम्प एंड क्रोक डेटा केबल सीरीज़ का लॉन्च भी किया है, इसके केबल बेहद मजबूत हैं जो फास्ट चार्जिंग विकल्प (2.4A आउटपुट) के साथ आते हैं. ये केबल उच्च गुणवत्ता के कॉपर वायर से बनाए जाते हैं जो ट्रांसमिशन का बेहतरीन परफोर्मेन्स देते हैं.

'