Today Breaking News

वाराणसी में सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस का छापा, छत से कूदी युवती की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी में पहड़िया की संजय नगर कॉलोनी में सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस के छापे के दौरान तीन युवतियां छत से कूद गईं। तीन मंजिला मकान की छत से कूदने के कारण एक युवती की मौत हो गई। दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके से तीन युवकों और चार युवतियों को हिरासत में लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पहड़िया चौकी प्रभारी काशीनाथ उपाध्याय को निलंबित कर दिया है।

कैंट के पहड़िया क्षेत्र की संजय नगर कॉलोनी स्थित तीन मंजिला मकान के मालिक बाहर रहते हैं। मकान में कई किरायेदार रहते हैं। कॉलोनी के लोगों के अनुसार मकान में आने-जाने वाले युवक-युवतियों की गतिविधियां संदिग्ध प्रतीत होती थी। इसी वजह से रविवार की रात सूचना पुलिस को दी गई और मकान को कॉलोनी के लोगों ने घेर लिया।

सूचना के आधार पर पुलिस पहुंची। इसी बीच मकान के अंदर मौजूद युवक और युवतियों में से तीन युवतियां छत पर भागी और वहां से छलांग लगा दी। बगल के प्लाट में गिरने के कारण एक की मौत हो गई। दो युवतियां पड़ोसी की छत पर गिरीं। इससे घायल हो गईं। कालोनी वालों का कहना है कि गिरफ्तारी के डर से उसने छलांग लगी दी।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी के अनुसार सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना पर पीआरवी के पुलिसकर्मी मौके पर गए थे। सीओ कैंट और इंस्पेक्टर कैंट युवती की शिनाख्त कराने के साथ ही घटना की पड़ताल कर रहे हैं।

गाड़ी हटाने का विवाद बना कारण
पुलिस के मुताबिक देर शाम मकान में पहुंचे कुछ लोगों ने अपनी कार गली में खड़ी कर दी थी। पड़ोसियों को आवागमन में परेशानी हुई तो उन्होंने हटाने की बात कही। इसी पर मकान मालिक और पड़ोसियों का विवाद हो गया। जिसके बाद सेक्स रैकेट संचालित होने का आरोप लगाकर सभी जुट गए और बाहर से ताला बंद कर पुलिस को सूचना दे दी।

पकड़े जाने के भय से कूदीं युवतियां
चश्मदीदों के मुताबिक विवाद के दौरान आसपास के लोग मकान मालिक के घर में घुस गए थे और संदिग्ध हालात का आरोप लगाकर युवक-युवतियों को बाहर निकालने का दबाव बनाने लगे। पकड़े जाने के घर से युवतियां जिस मंजिल पर थीं वहीं से कूद गईं।

विदेशियों से भी रहे सम्पर्क
एसएसपी ने बताया कि पुलिस की छानबीन में काफी दस्तावेज बरामद हुए हैं। इसमें तीन से चार की संख्या में वीजा भी बरामद किया गया है। आशंका है कि यहां विदेश के युवक-युवतियों का आना-जाना भी रहा।

तीन माह पूर्व आए थे तीन युवक व दो युवतियां
पुलिस ने बताया कि तीन माह पूर्व तीन युवक और दो युवतियों ने किराए पर मकान लिया था। मकान में 15 से 16 कमरे हैं। जिसमें कई खाली भी थे।

'