Today Breaking News

WhatsApp डार्कमोड फीचर को किया गया अपडेट, अब ये सुविधा भी मिलेगी

जैसे ही यूजर डार्क मोड को इनेबल करेगा वैसे ही एप डार्क मोड में आ जाएगा जहां आपकी आखों पर कम से कम असर पड़ेगा और रात के वक्त या अंधेरे में यूजर एक्सपीरिएंस बेहतर होगा.
WhatsAppका डार्क मोड का फीचर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. WhatsAppके डार्क मोड फीचर की टेस्टिंग की जा रही है. बीटा टेस्टर्स के लिए फिलहाल डार्क मोड रिलीज किया गया है. वहीं अपने डार्क मोड फीचर को WhatsApp ने अपडेट किया है. WhatsApp के बीटा अपडेट 2.20.60 में एक नई अपडेट को जोड़ा गया है. इस अपडेट में WhatsApp ने अपने बीटा यूजर्स को नए सोलिड कलर्स वॉलपेपर्स दिए हैं.


इस सोलिड कलर्स वॉलपेपर्स को यूज करने के लिए सबसे पहले WhatsApp सेटिंग्स में जाएं. इसके बाद चैट्स में जाकर चैट्स वॉलपेपर में सोलिड कलर्स को चुन लें. बता दें कि पिछले काफी वक्त से WhatsApp डार्क मोड पर चर्चा हो रही है और नए-नए लीक्स सामने आ रहे थे. जैसे ही यूजर डार्क मोड को इनेबल करेगा वैसे ही एप डार्क मोड में आ जाएगा. जहां आपकी आखों पर कम से कम असर पड़ेगा और रात के वक्त या अंधेरे में यूजर एक्सपीरिएंस बेहतर होगा.

WhatsApp से जुड़ी इन बातों को भी जानें
WhatsApp पूरी दुनिया में एंड्रॉयड मोबाइल पर पांच बिलियन से ज्यादा बार इंस्टॉल हो चुका है. ऐसा करने वाला ये दूसरा एप है जो नॉन गूगल एप है. अभी तक सिर्फ कुछ ही ऐसे एप्स हैं जो कि ये आंकड़ा पार कर चुके हैं. फेसबुक ने पिछले साल ही इस आंकड़े को छू लिया था और अब फेसबुक के स्वामित्व वाला WhatsApp भी इसमें शामिल हो गया है.

आप इस एप पर सबसे अधिक किससे बात करते हैं ये जानने के लिए आपको सेटिंग्स में जाना होगा और फिर डाटा एंड स्टोरेज पर क्लिक करना होगा. जैसे ही आप स्टोरेज पर क्लिक करेंगे वैसे ही आपके सामने एक लिस्ट खुल जाएगी जिससे आसानी से पता चल जाएगा कि आप सबसे अधिक चैटिंग किन लोगों के साथ करते हैं.


अगर आपके फोन में अपने आप सभी मीडिया डाउनलोड हो जाता है तो आपके फोन की मैमोरी भरने लगती है. इससे पहले WhatsApp स्लो होता है और फिर फोन भी स्लो हो जाता है. ऐसे में आप सेटिंग्स में जाकर ये इंतजाम कर सकते हैं कि अपने आप कोई भी फाइल डाउनलोड ना हो.

'