Today Breaking News

प्रयागराज: फेसबुक फ्रेंड ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर किया दुष्कर्म

बता दें कि मुट्ठीगंज निवासी (24) वर्षीय युवती की जान पहचान फेसबुक के माध्यम से करेली निवासी मो. अमन खान से हुई थी. पीड़ित लड़की का आरोप है कि धीरे-धीरे अमन ने उससे मिलना-जुलना शुरू कर दिया.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज के मुट्ठीगंज निवासी युवती से नशीली दवा मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया गया. यही नहीं कमरे में बंद कर मारपीट, गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई. युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज गिरफ्तार कर लिया. वहीं लड़की को आज मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा रहा है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना करेली इलाके के मुट्ठीगंज की है. बता दें कि मुट्ठीगंज निवासी (24) वर्षीय युवती की जान पहचान फेसबुक के माध्यम से करेली निवासी मो. अमन खान से हुई थी. पीड़ित लड़की का आरोप है कि धीरे-धीरे अमन ने उससे मिलना-जुलना शुरू कर दिया. फिर एक दिन झांसा देकर अपने घर ले गया और नशीली दवा मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया गया.

यही नहीं फिर उसे घर बुलाकर कमरे में बंद कर मारपीट, गालीगलौज की गई. वहीं जान से मारने के लिए धमकाया. पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी अमन उसकी मां व मामा पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी अमन को गिरफ्तार कर लिया है.
'