Today Breaking News

आजमगढ़ में हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश राय के काफिले पर पथराव, बाल-बाल बचे

आजमगढ़ में सीएम योगी (CM Yogi Aditya Nath) के संगठन हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश राय (Rakesh Rai) के काफिले पर मेंहनगर में कुछ लोगों ने देर रात पथराव कर दिया. पथराव की इस घटना में वाहन में बैठे प्रदेश अध्यक्ष सहित उनके समर्थक बाल-बाल बच गए. उनका वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.


गाजीपुर न्यूज़ टीम, आज़मगढ़. प्रदेश में हिंदूवादी नेताओं पर हमले (Attack On Hindutvavadi Leaders) रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला आजमगढ़ (Azamgarh) जिले का है. आजमगढ़ में सीएम योगी के संगठन हिंदू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) के प्रदेश अध्यक्ष राकेश राय के काफिले पर मेंहनगर में कुछ लोगों ने देर रात पथराव (Stone Pelting) कर दिया. पथराव की इस घटना में वाहन में बैठे प्रदेश अध्यक्ष सहित उनके समर्थक बाल-बाल बच गए. उनका वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है.

बता दें कि हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश राय रविवार को जौनपुर जिले के केकरात स्थित सेनपुर गांव में एक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे. इस कार्यक्रम के बाद देर शाम वे अपने काफिले के साथ वापस आजमगढ़ स्थित आवास आ रहे थे. देर रात प्रदेश अध्यक्ष का काफिला जैसे ही मेंहनगर थाना क्षेत्र के गौरा गांव के समीप से गुजरा तभी वहां पहले से घात लगाए कुछ अराजक तत्वों ने वाहन पर पथराव कर दिया. जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया जबकि वाहन के अंदर बैठे प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ता बाल-बाल बच गए.




प्रदेश अध्यक्ष के कार का शीशा चूर हो गया
प्रदेश अध्यक्ष ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है. हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश राय ने बताया कि नहर के किनारे करीब चार से पांच की संख्या में अराजक तत्वों ने उनके काफिले पर पथराव किया. इस हमले में वे और उनके कार्यकर्ता बाल-बाल बच गए, लेकिन मेरे वाहन का शीशा पूरी तरह से चूर हो गया. राकेश राय ने बताया कि इस घटना के बाद हमारा काफिला रूका और पुलिस को सूचना दी गई.

आरोपियों के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई: एसपी
वहीं इस मामले में एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि मौके पर पत्थर और चप्पले मिले हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस दुस्साहस के पीछे जो भी होगा उसे बक्शा नहीं जाएगा. उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई किया जाएगा.

'