Today Breaking News

बहराइच में रिटायर्ड फौजी बेच रहा कोरोनावायरस को ठीक करने वाला चूरन

रिटायर्ड फौजी ने कोरोना वायरस को खत्म करने वाली दवाई बनाने का दावा किया है. रिटायर्ड फौजी ओमकार नाथ पांडेय ने बाकायदा पर्चा छपवाकर आस-पास के गांवों में लगवा दिया है.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, बहराइच. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमित लोगों की संख्या के बीच जहां एक ओर जिलों में धारा 144 लागू कर दिया गया है तो वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो इसकी आड़ में अपना धंधा चमकने में लगे हैं. जहां पूरी दुनिया के साइंटिस्ट कोरोनावायरस की वैक्सीन बनाने में लगे हैं तो वहीं बहराइच (Bahraich) जिले के मरौचा गांव का रहने वाला एक रिटायर्ड फौजी इसे ठीक करने का दावा करते हुए चूरन बेच रहा है.

जगह-जगह लगवाए पर्चे
रिटायर्ड फौजी ने कोरोना वायरस को खत्म करने वाली दवाई बनाने का दावा किया है. रिटायर्ड फौजी ओमकार नाथ पांडेय ने बाकायदा पर्चा छपवाकर आस-पास के गांवों में लगवा दिया है. ओमकार का दावा है कि उसने 60 से 70 लोगो को कोरोना की दवा दी है. ओमकार दवा के रूप में पाउडर देते हैं. ओमकार का कहना है कि ये पाउडर उन्हें साधना में मिली है. वे कहते हैं कि वे ब्रम्हनाथ की पूजा करते हैं. उनके सपने में ब्रम्हनाथ आते हैं और उन्हें सब कुछ बताते हैं.

देश-विदेश में डॉक्टर जहां कोरोना का कोई पक्का इलाज खोजने में जुटे है, वहीं फखरपुर थाना क्षेत्र के मरौचा के रहने वाले ओमकार नाथ कोरोना वायरस ठीक करने के नाम पर चूरन को महंगा बेचने में लगे हुए हैं और जनता बेवकूफ बनाने में जुटे हैं.

गौरतलब है कि जहां सरकार एक तरफ लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करने में जुटी है तो वहीं कुछ लोग अफवाह फैलाकर लोगों को डरा रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही लखनऊ में एक बाबा 11 रुपए में कोरोना का ताबीज बेचता पकड़ा गया था. गाजीपुर न्यूज़ लोगों से अपील करता है कि इस तरह के अफवाहों और बाबाओं के चक्कर में न पड़कर सरकार और स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी गाइडलाइन्स का अनुसरण करें.
'