Coronavirus : जनता कर्फ्यू के दौरान बच्ची ने लिया जन्म, मां-बाप ने नाम रख दिया 'कोरोना' - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

मंगलवार, 24 मार्च 2020

Coronavirus : जनता कर्फ्यू के दौरान बच्ची ने लिया जन्म, मां-बाप ने नाम रख दिया 'कोरोना'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, हापुड़ Coronavirus: कोरोना वायरस के संक्रमण के नाम पर भले ही देश के साथ-साथ पूरी दुनिया में उथल-पुथल मची हुई हो, लेकिन हापुड़ के गढ़ रोड स्थित अस्थाई जिला अस्पताल में रविवार की रात जन्मी एक बच्ची का नाम उसके माता-पिता ने 'कोरोना' रखा है। स्वजन का कहना है कि भले ही लोगों के दिल में यह नाम दहशत भरा है, लेकिन लोगों को इससे डरने की नहीं, बल्कि जागरूक होने की आवश्यकता है। वहीं, बच्ची होने के बाद स्वजन में खुशी की लहर है। उन्होंने अस्पताल स्टाफ को भी मिठाई खिलाकर 'कोरोना' नाम रखने की जानकारी दी।

मिली जानकारी के मुताबिक, मेरठ रोड स्थित आवास विकास कॉलोनी निवासी नवीन शर्मा की पत्नी भाव्या को रविवार शाम प्रसव पीड़ा हुई,इस दिन देशभर में जनता कर्फ्यू भी था। स्वजन ने भाव्या को तत्काल गढ़ रोड स्थित अस्थाई जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर रविवार रात को महिला का सामान्य प्रसव हुआ। इस दौरान महिला ने एक नन्ही परी को जन्म दिया।

वहीं, बेटी के जन्म होते ही परिवार में खुशियां छां गई। बेटी होते ही स्वजन ने अस्पताल के स्टाफ को मिठाई बांटीं। काेरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए रविवार को लगाए गए जनता कर्फ्यू के दिन जन्मी बिटियां का नाम भी स्वजन ने कोरोना रख दिया।

नवजात शिशु के पिता नवीन शर्मा ने बताया कि कोरोना नाम भले ही लोगों के दिल में भय का माहौल पैदा करता हो लेकिन, इसने जीवन में सफाई के महत्व को भी लोगों को बता दिया है। बेटी होना हम लोगों के लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को कोरोना को हराने के लिए जनता कर्फ्यू रखा गया था। इसके लिए बेटी का नाम कोरोना रख दिया है। इससे आगे तक याद रखा जाएगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान का जनता ने पूरा समर्थन किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad