परेशान न हों, गुस्सा न करें, लोगों को लॉकडाउन का पालन कराएं- DIG दीपक कुमार - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

गुरुवार, 26 मार्च 2020

परेशान न हों, गुस्सा न करें, लोगों को लॉकडाउन का पालन कराएं- DIG दीपक कुमार

पूरे भारत मे कोरोना वायरस की महामारी से लड़ने के लिए डॉक्टर्स और हॉस्पिटल स्टाफ दिन-रात काम कर रहे हैं तो वहीं इसकी चेन तोड़ने के लिए पुलिसकर्मी भी दिन-रात लॉकडाउन का पालन करवा रहे हैं.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, कोरोनावायरस के कहर को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लिए देशव्यापी लॉकडाउन का ऐलान किया है. लॉकडाउन को सुचारू रूप से कायम रखने की अहम जिम्मेदारी पुलिस के कंधों पर है, हालांकि इसी बीच देशभर के कई इलाकों से पुलिस और जनता के बीच हल्की झड़पों की खबर सामने आईं हैं.

ऐसे में चित्रकूटधाम मंडल में पुलिसकर्मियों को प्रोत्साहित करने और विषम परिस्थितियों में पुलिसकर्मयों को गुस्से पर काबू रखने की सलाह देने के लिए डीआईजी दीपक कुमार खुद सड़क पर उतर आए और उन्हें परेशान न होकर लॉकडाउन को पालन कराने के बारे में कहा. उत्तर प्रदेश के चित्रकूटम मंडल में कोरोनावायरस महामारी की चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है.
ऐसे में रात 12 बजे डीआईजी दीपक कुमार, आयुक्त गौराव दयाल ने मंडल के मुख्य चौराहे पर सभी पुलिस अधिकारियों, पुलिसकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगो को इस संकट की घड़ी में घबराना नहीं है और न ही गुस्सा होकर कोई बदले की कार्रवाई करनी है. उन्होंने कहा कि पुलिस को इस खतरे की घड़ी में लोगों की मदद करते हुए लॉकडाउन का पालन कराना है.
आपको बताते चले कि पूरे भारत मे कोरोना वायरस की महामारी से लड़ने के लिए डॉक्टर्स और हॉस्पिटल स्टाफ दिन-रात काम कर रहे हैं तो वहीं इसकी चेन तोड़ने के लिए पुलिसकर्मी भी दिन-रात लॉकडाउन का पालन करवा रहे हैं. सभी पुलिसकर्मी दिनरात जागकर, कड़ी मेहनत कर लोगो को घर पर ही रहने की हिदायत दे रहे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad