Today Breaking News

मनमानी पर उतरे लोग, अब तक 112 FIR दर्ज;1383 गाडियों के चालान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ, राजधानी में पुलिस प्रशासन के बार-बार अनुरोध करने के बावजूद लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। सड़क पर आने के लिए बहाने बाजी तक शुरू कर दी है। अपील के बाद भी लोगों में सुधार नहीं होता देख पुलिस ने एफआइआर दर्ज करने की कार्रवाई तेज कर दी है। 

मंगलवार शाम तक कुल 112 एफआइआर राजधानी पुलिस दर्ज कर चुकी थी। इनमें 87 मामले सोमवार को दर्ज हुए थे। पुलिस आयुक्‍त सुजीत पांडेय के मुताबिक एफआइआर की कार्रवाई लगातार जारी है। मंगलवार को 1383 गाडियों के चालान किए गए हैं। 
पुलिस आयुक्‍त का कहना है कि 60 टीमें लगाई गई हैं, जो जिले की सीमा व अन्‍य स्‍थानों पर मुस्‍तैद हैं। लोगों से अपील की जा रही है कि वह इमरजेंसी की स्थिति में डायल 112 की मदद लें। किसी भी आपात काल में पुलिस उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार है। इमरजेंसी सेवाओं में कहीं कोई बाधा न आए, इसके लिए पुलिस टीम को अलर्ट किया गया है। स्‍वास्‍थ विभाग के कर्मचारियों व डॉक्‍टरों को बेवजह रोका नहीं जाएगा। मीडियाकर्मियों के लिए भी यही आदेश जारी किए गए हैं। अगर इमेरजेंसी सेवाओं के अलावा अन्‍य लोग निर्देशों का उल्‍लंघन करेंगे तो पुलिस उनसे सख्‍ती से निपटेगी। पुलिस आयुक्‍त का कहना है कि लॉक डाउन में जारी सभी आदेशों का पालन पुलिस करा रही है। आवश्‍यक्‍ता पडने पर प्रशासन से बात कर आगे की रणनीति बनाई जाएगी।


'