Today Breaking News

गाजीपुर: पुलिस की सख्ती के बावजूद दिखी दरियादिली, सीओ सिटी ने भूखों में बांटे लंच पैकेट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कोविड 19 के मद्देनजर जिले में लॉक डाउन का पालन कराने के लिए पुलिस द्वारा लोगों को घरों में रहने के लिए सख्ती के साथ अपील भी कर रही है। तो वहीं दूसरी ओर पुलिस दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों में लांच पैकेट बाटने का काम कर रही है। ताकि कोई भी भूखा न रह सके। पुलिस ऐसे लोगों के लिए अपने वाहनों में लंच पैकेट, फल और दूध का पैकेट लेकर लगातार उनको ढूंढने का काम कर रही है। जिसका नजारा सदर कोतवाली के महुआबाग इलाके में देखने को मिला। 

जहां खुद सीओ सिटी अपने वाहन में लंच पैकेट, फल और दूध का पैकेट लेकर गरीब व दिहाड़ी मजदूरों को सुबह से ही ढूढ रहे है और जो भी रास्ते में ऐसे लोग मिल जा रहे है। उनको अपनी तरफ से लंच पैकेट, फल और दूध अपने हाथों से बांटते नजर आए। जो तस्वीरों में देखा जा सकता है। इस दौरान सीओ सिटी ओजस्वी चावला ने कहा कि  देश में फैल रही कोविड 19 को रोकने के लिए शासन के द्वारा ऐसा कदम उठाया है। 

ऐसी घड़ी में हम सभी को धैर्य के साथ इस महामारी को मात देने के लिए एक होना चाहिए। वहीं उन्होंने बताया कि पुलिस लाइन में गरीबो और दिहाड़ी मजदूरों के लिए भोजन बनवाया जा रहा है। उन भोजन का पैकेट बनवाकर बांटा जाएगा। ताकि ऐसी परिस्थिति में कोई भूखा न रह सके। आज सुबह से ही ऐसे लोगों की तलाश की जा रही है। अगर कोई भूखा रह रहा हो तो मुझे या कोई भी पुलिस कर्मी को बता सकता है। जैसे ही ऐसी जानकारी प्राप्त होगी तो उनके भोजन का प्रबंध पुलिस के द्वारा भी किया जाएगा।
'