Breaking News

गाजीपुर: पिता की डांट से क्षुब्ध विवाहिता बेटी ने लगाई फांसी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के सोनबरसा गांव में गुरुवार को पिता की डांट से क्षुब्ध विवाहिता वंदना चौहान (20) ने छत की पाइप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार में मातम छाया रहा।

ग्रामीणों ने बताया कि वंदना चौहान ने पास के गांव कुतुबपुर के भगवान चौहान से एक वर्ष पूर्व प्रेम विवाह की थी। कुछ दिन बाद ही दोनों में अनबन हो गई। इसके बाद वह मायके सोनबरसा गांव आ गई और अपने माता-पिता के साथ गुजरात प्रांत के राजकोट चली गई। बीते 17 मार्च को वे अपने माता-पिता के साथ गांव आई थी। सुबह किसी बात को लेकर पिता सुरेंद्र चौहान ने उसे डांट दिया। इससे क्षुब्ध होकर वह छत गई व कमरे की सीमेंटेड शेड की पाइप से साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। 

काफी देर बाद जब परिवार के सदस्य उसकी तलाश में ऊपर गए तो शव लटका देखकर चीखने-चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर आस-पास के लोगों की घटना स्थल पर भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही परिजनों से पूछताछ करने में जुट गए। इस संबंध में कोतवाल बलवान सिंह ने बताया कि डांट से क्षुब्ध होकर विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();