Today Breaking News

गाजीपुर: होली पर दिल्ली एवं लखनऊ के लिए बढ़ाई गईं बसें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर होली को देखते हुए उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग ने अतिरिक्त बसें चलाने का फैसला लिया है। दिल्ली के अतिरिक्त दो एवं लखनऊ के लिए छह अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी। इसके अलावा गोरखपुर के लिए फेरा बढ़ाने का निर्देश जारी किया गया है। यह आदेश 6 से 15 मार्च तक जारी रहेगा। इस आशय का पत्र एआरएम कार्यालय को प्राप्त हो चुका है। अतिरिक्त बसों के चलने से इनकी आय में वृद्धि होने का पूरा अनुमान है।

होली के मौके पर घर आने वालों की संख्या में इजाफा हो जाता है। ट्रेनों में सीटें फुल होने और अतिरिक्त भीड़ होने के कारण लोग बसों से यात्रा शुरू कर देते हैं। भीड़ अधिक होने के कारण बसों मे भी लोगों को बैठने की जगह नहीं मिलती है। इसे देखते हुए उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग ने बसों को बढ़ाने का निर्णय लिया है। यह निर्णय होली से पूर्व शुरू होकर पर्व समाप्त होने के करीब एक सप्ताह बाद तक चलता रहेगा। अतिरिक्त बसों को चलाने से दिल्ली एवं लखनऊ से आने वाले यात्रियों को काफी सहूलियत होगी।

आ चुका है आदेश
दिल्ली एवं लखनऊ मार्ग पर अतिरिक्त बसों को चलाया जाएगा। इस आशय का पत्र आ चुका है। इसके अलावा भीड़ को देखते हुए अन्य मार्गों पर भी अतिरिक्त बसों को चलाया जा सकता है।- अरविद सिंह, संचालन प्रभारी रोडवेज।

'