Today Breaking News

गाजीपुर: लोगों की सहायता को उठे हाथ, सबका मिल रहा साथ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिले में लोगों ने मिल-जुलकर कोरोना को न सिर्फ हराने का संकल्प लिया बल्कि जरूरतमंद लोगों तक खाद्यान और भोजन पहुंचाने का नेक काम कर रहे हैं। तमाम संस्थाएं, जनप्रतिनिधि व सामाजिक कार्यकर्ता आगे आ रहे हैं तो आमजन भी पीछे नहीं हैं। जिले की पुलिस भी इस नेक काम में बेहद सराहनीय भूमिका निभा रही है।

पीरनगर के संजय सिंह ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में तैनात लगभग 200 वर्दीधारियों को इडली, सांभर, चटनी और पानी की बोतल देते हुए जलपान कराया। वहीं रजागंज चौकी पर विभिन्न स्थानों से आने वाले पथिकों को चौकी इंचार्ज राजेश बहादुर सिंह ने भोजन करा कर लाई, दालमोट, बिस्किट, गुड़ आदि वितरित किया। पूर्व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के निजी सचिव सिद्धार्थ राय परिवार के साथ लगकर लगातार भोजन का पैकेज न सिर्फ तैयार कर रहे हैं बल्कि उसे बांट भी रहे हैं।


सैदपुर : भारत जागृति फाउंडेशन लगातार गरीबों, बांसफोरों व धरकारों को राशन उपलब्ध कराया। साथ ही आमजन की सुरक्षा में लगी पुलिस, चिकित्साकर्मी व अन्य कर्मचारियों को मास्क व सैनिटाइजर भी उपलब्ध कराया। करमपुर में मेघबरन सिंह हाकी एकेडमी के प्रबंधक तेजबहादुर सिंह व उनके भाई व पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह द्वारा करीब सात सौ बोरी खाद्यान्न अलग-अलग स्थानों पर वितरित किया गया। औड़िहार में देवराज सिंह ठाकुर द्वारा खाद्यान्न उपलब्ध कराया गया। पूर्व ब्लाक प्रमुख रमाशंकर सिंह ने खाद्यान्न आदि सोमवार को वितरित किया गया। नंदगंज: फतेउल्लाहपुर में नंदगंज एसओ राजेश त्रिपाठी ने सैकड़ों लोगों के बीच खाद्यान का वितरण किया। 

उधर, देवकली के सोनौली में भी मंसूर आलम ने गांव में खाद्यान बांटा। बहरियाबाद : ऊसरापार मुसहर बस्ती में बहरियाबाद न्याय पंचायत के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों के अध्यापकों के सहयोग से थानाध्यक्ष सुशील कुमार यादव द्वारा घर-घर जाकर 31 गरीब परिवारों को खाद्यान्न वितरित किया गया। खानपुर : इशोपुर, गौरी, बेलहरी, सिधौना सहित कई गांवों के ग्रामप्रधान ने राशन विहीन परिवारों के घर जाकर उन्हें राशन उपलब्ध कराया। मौधा : चौकी इंचार्ज संजय कुमार सरोज द्वारा सोनियापार गांव की मलीन में बस्ती में खाद्यान्न का वितरण 40 परिवारों में किया गया। दिलदारनगर : थाना निरीक्षक दिलीप सिंह ने मलिन व नट बस्तियों में चावल, आटा, गेंहू, आलू, तेल सहित जरूरत के सामानों को वितरण किया। 


कासिमाबाद : बरेसर थाना क्षेत्र के ग्राम बाँकीखुर्द में थानाध्यक्ष बरेसर ने 30 लोगों को खाद्यान्न दिया। कासिमाबाद खंड विकास अधिकारी किशोर कुमार सिंह ने ग्राम पंचायत मोहिउद्दीनपुर 20 लोगों को खाद्यान्न वितरित किया। वही जहूराबाद विधानसभा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक विधानसभा अध्यक्ष मिनहाज अंसारी ने गंगौली में 300 लोगों को मास्क, सैनिटाइजर, डेटाल, वितरित करते हुए जागरूक किया। जखनियां : बागेश्वर नाथ महादेव समिति ने गेहूं, चावल, साबुन, बिस्किट का वितरण किया। सादात: बीएसए श्रवण कुमार गुप्ता, एबीएसए राजेश सिंह, उदयलाल मौर्य ने डोरा व मजुई गांव की वनवासी, बांसफोर बस्तियों में खाद्यान्न पैकेट वितरित किया। बिरनो : क्षेत्र के परिषदीय विद्यालय के 90 शिक्षकों ने बीआरसी पर एक परिवार के लिए 15 दिन के भोजन का राहत पैकेट दिया। वहीं दूसरी ओर नेवादा गांव में ग्रामप्रधान प्रतिनिधि रामलखन सिंह और मटेहुं चौकी प्रभारी फूलचंद पांडेय ने गांव के 60 गरीब परिवारों को 10 दिन के भोजन का सामान उपलब्ध कराया।


'