Today Breaking News

गाजीपुर: जाल में मछली की जगह फंसी बाइक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां कोतवाली क्षेत्र के कपूरा घाट के पास शनिवार को मछली मार रहे एक मछुआरे के चेहरे पर उस समय मुस्कान आ गई, जब उसे अपना जाल भारी लगा। वह इस बात से खुश हो गया कि शायद कोई बड़ा शिकार फंसा है, लेकिन खीचने पर जाल के ऊपर न आने से जब मछुआरे गोता लगाकर पानी के अंदर गए तो देखा कि जाल में एक बाइक फंसी थी। काफी मशक्कत के बाद उसे पानी से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। बाइक को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

नगर के चौधरी मुहल्ला निवासी माधव निषाद रोज की तरह शनिवार को दिन में भी जाल डालकर कपूरा घाट के पास मार रहा था। दिन में करीब 11 बजे जब वह जाल निकालने के लिए खींचने लगा तो वह काफी भारी था। इससे वह इस बात से प्रसन्न हो गया कि लगता है कि काफी बड़ी मछली फंसी है। उसने इसकी जानकारी अन्य मल्लाहों को दी तो वह भी मौके पर पहुंच गए। माधव जाल के ऊपर खींचना चाहा तो वह वजन की वजह से ऊपर नहीं आ रहा था। इस पर कुछ मछुआरे गोता लगाते हुए पानी के अंदर गए और जाल को टटोला तो देखा कि उसमें एक बाइक फंसी थी।

मछुआरों ने घंटों मशक्कत के बाद जाल सहित बाइक को बाहर निकाला गया। जाल में मछली की जगह बाइक फंसने की खबर चारों तरफ फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मछुआरों से पूछताछ करने के बाद बाइक को कब्जे में लेकर कोतवाली लाई। लोगों में चर्चा होती रही कि शायद बाइक चोर पकड़े जाने या किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के बाद बाइक को पीपा पुल से गंगा में फेंक दिया होगा। इस संबंध में कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने बताया कि एक मछुआरे के जाल में फंसी मिली बाइक को कब्जे में ले लिया गया। वाहन के नंबर प्लेट पर अंकित नंबर के साथ ही चेचिस नंबर के आधार पर यह पता लगाया जाएगा कि बाइक किसकी है।
'