Breaking News

गाजीपुर: जिला मुख्यालय से लेकर ग्रामीण अंचलों में लॉकडाउन का जनपदवासियों ने किया भरपूर समर्थन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पीएम मोदी और सीएम योगी के 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा होते ही पूरे जिले में कोरोना से बचने के लिए जनपदवासियों ने कमर कस लिया है। 25 मार्च की सुबह चैत्र नवरात्र के प्रथम दिन लोगों ने कलश स्‍थापना के साथ ही अपने आप को घरों में कैद कर लिया है। शहर की सड़के सूनी और विरान हो गयी। गोराबाजर से कचहरी, कचहरी से महुआबाग, महुआबाग से मिश्रबाजार, मिश्रबाजार से नवाब साहब फाटक और प्रकाश नगर से विशेश्‍वरगंज, रौजा क्षेत्र की सभी दुकानें बंद रहीं। 

चाय, पान, मिष्‍ठान, होटल, रेस्‍टोरेंट, बड़े-बड़े शो-रुम सहित सभी दुकानें बंद रही। केवल दूध, राशन की दुकानें, बैंक, मेडिकल स्‍टोर खुले रहे। नगर में पूरी मुस्‍तैदी से नगरपालिका के कर्मचारी सफाई कर रहे थे। लॉकडाउन के दौरान पूरी तरह से शहर को सील कर दिया गया। हर चौराहों पर बैरिकेडिंग कर दी गयी है। इस दौरान पुलिस फोर्स पूरे शहर में चक्रमण कर रही है और हर चौराहों पर पुलिस के जवान तैनात दिखे। पुलिस अधीक्षक के पीआरओ ने बताया कि जिला मुख्‍यालय सहित पूरे जिले में शांतिपूवर्क लॉकडाउन चल रहा है। आवश्‍यक सेवाएं छोड़कर सभी तरह के यातयात के संसाधन बंद करा दिये गये हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();