गुजरात से चंदौली पहुंचे बिहार के युवक की स्टेशन के बाहर ही हालत बिगड़ी, इलाज नहीं मिलने से मौत - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Purvanchal News | UP Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Purvanchal News | UP Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, Purvanchal News, Uttar Pradesh News, UP Breaking News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

मंगलवार, 24 मार्च 2020

गुजरात से चंदौली पहुंचे बिहार के युवक की स्टेशन के बाहर ही हालत बिगड़ी, इलाज नहीं मिलने से मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गुजरात के राजकोट से बिहार जाने के लिए पीडीडीयू नगर (मुगलसराय) में ट्रेन से उतरे युवक की स्टेशन के बाहर ही हालत बिगड़ गई। उसका साथी दोस्त को कंधे पर लेकर पास के सरकारी अस्पताल भागा। वहां न डाक्टर थे न कोई अन्य कर्मचारी। कुछ देर तड़पने के बाद युवक ने अस्पताल के बाहर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।  

बिहार के मद्धेपुरा गांव निवासी 25 वर्षीय अमरेंद्र गुजरात के राजकोट में एक निजी कंपनी में काम करता था। अमरेंद्र गांव के ही अपने दोस्त संतोष के साथ घर वापस लौट रहा था। दोनों सोमवार किसी ट्रेन से पीडीडीयू नगर स्टेशन पर उतरे। रेलवे स्टेशन से बाहर निकलते ही अमरेंद्र की अचानक हालत बिगड़ गई। संतोष उसे कंधे पर उठाकर राजकीय महिला अस्पताल लेकर पहुंचा।

अस्पताल में न तो कोई डॉक्टर था और न ही कोई कर्मचारी था। सभी की ड्यूटी रेलवे स्टेशन पर आ रही ट्रेनों के यात्रियों की जांच के  लिए लगी थी। अमरेंद्र ने अस्पताल गेट पर ही कराहते हुए दम तोड़ दिया। दोस्त संतोष के अनुसार अमरेंद्र को पेट में दर्द था। राजकोट में भी इलाज कराया था। यहां पहुंचते ही अचानक दर्द तेज हो गया था। कोतवाल शिवानंद मिश्रा ने अस्पताल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवाया।

सीएमओ डॉ. आरके मिश्रा ने बताया कि अस्पताल के सभी डॉक्टरों व कर्मचारियों की स्टेशन पर यात्रियों की कोरोना जांच के लिए ड्यूटी लगा दी गई है। यदि अस्पताल में कोई डाक्टर नहीं था, तो पीड़ित को तत्काल दूसरे अस्पताल ले जाना चाहिए था।   

कोरोना से मौत की फैली अफवाह 
स्टेशन के बाहर ही हालत बिगड़ने औऱ अस्पताल में युवक की मौत ने सोशल मीडिया पर अफवाह को जन्म दे दिया। सोशल मीडिया पर कोरोना से मौत की अफवाह फैल गई। इससे आम लोगों में भी खलबली मच गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad