Breaking News

स्वाति रावल: वो महिला पायलट जो इटली से 263 भारतीयों को वापस लाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भारत में कोरोना वायरस के कई नए मामले सामने आ चुके हैं। संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को सुबह सात से जनता कर्फ्यू लागू किया गया था। कई राज्यों ने पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया है। कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित इटली से 263 भारतीय छात्रों को लेकर एयर इंडिया का विशेष विमान भारत पहुंचा। एयरपोर्ट पर थर्मल स्क्रीनिंग और इमिग्रेशन के बाद सभी छात्रों को आईटीबीपी छावला कैंप में क्वारेंटाइन फैसिलिटी में भेजा जाएगा। लेकिन इस बीच सबसे ज्यादा हो रही है एक महिला पायलट की सराहना। उनका नाम है स्वाति रावल।
स्वाति का नाम उन चुनिंदा महिला पायलट में शामिल हैं। जो मुंबई से न्यूयॉर्क फ्लाइट लेकर जाती थीं। जानकारी के लिए बता दें कि उन्हें इस पेशे में 15 वर्ष हो चुके हैं।

स्वाति पहले फाइटर पायलट बनना चाहती थी। लेकिन ऐसा हो ना सका तो वो कमर्शियल पायलट बन गई।
जानकारी के मुताबिक, स्वाति सिर्फ एक पायलट नहीं हैं। वो एक बच्चे की मां भी हैं।
स्वाति जब इटली से भारतियों को लाई तो खबर वायरल हो गई। लोग सोशल मीडिया पर उनकी हिम्मत की सराहना करने लग गए। स्वाति जैसे लोग हिम्मती हैं। वो बताती हैं कि जीना दूसरों के लिए ही होता है, अपने लिए तो हर कोई जीता है। वो अपना काम बिना डर के कर रही हैं। ऐसा काम करने वालों को दिल से नमन बनता है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();