Today Breaking News

मानवता की सेवा और राष्ट्रभक्ति दिखाने का यह सही समय- प्रियंका गांधी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पार्टी के शहर और जिलाध्यक्षों के लिए पत्र जारी किया है। महासचिव ने लिखा है कि कोरोना वैश्विक महामारी है। हमारा देश इसकी चपेट में है। यह मानवता की सेवा, राष्ट्रभक्ति की भावना को जीवन में उतारने का वक्त है। जरूरी है कि हम सभी सतर्क और जागरूक रहें। इस विपत्ति से निपटने में एक दूसरे की मदद करें। पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए जारी निर्देश में कहा है कि अपने हर ब्लाक, वार्ड के चुनिंदा साथियों को लेकर एक व्हाट्सएप ग्रुप बना लें ताकि हर ब्लॉक, वार्ड की स्थितियों की जानकारी मिलती रहे। किसी व्यक्ति में बीमारी के लक्षण दिखते ही उसे जांच करवाने के लिए प्रेरित करें।

सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन, कर्फ्यू, सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य निर्देशों का सख्ती से पालन करें और इसे लागू करवाने में प्रशासन की मदद करें। हमारे देश के लिए अभूतपूर्व संकट का समय है। मैं जानती हूं कि आप सब भारत के लिए समर्पित हैं और अपनी क्षमता से भी बढ़कर देश के प्रति अपना कर्तव्य निभाएंगे। इस कठिन दौर में, मैं आप सब के साथ हूं। आप भी अपने परिवारों और अपने स्वास्थ्य के लिए पूरी सावधानी बरतें।
अभी तक भारत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 562 हो गई है। इनमें से 512 लोगों का इलाज चल रहा है। बुधवार को बिहार में एक, मध्यप्रदेश में पांच, तेलंगाना में तीन, गुजरात में तीन और महाराष्ट्र में पांच नए मरीज मिले हैं। वहीं वाराणसी और जौनपुर में कोरोना वायरस का एक-एक मरीज पहले ही सामने आ चुका है।

'