Today Breaking News

Xiaomi का इवेंट आज, लॉन्च हो सकते हैं Redmi K30 Pro समेत ये प्रोडक्ट्स

Xiaomi चीन में आज एक ऑनलाइन इवेंट आयोजित करने जा रहा है, जिसमें Redmi K30 Pro स्मार्टफोन के साथ ही कुछ और प्रोडक्ट्स को भी लॉन्च किया जा सकता है.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, एक ऑनलाइन इवेंट के तहत चीन में आज Redmi K30 Pro को लॉन्च किया जा रहा है. Redmi K30 Pro के साथ ही शाओमी आज के इवेंट में Redmi K30 Pro जूम एडिशन की भी लॉन्चिंग कर सकता है. साथ ही कुछ और दूसरे प्रोडक्ट्स भी आज लॉन्च हो सकते हैं. ये प्रोडक्ट्स RedmiBook 14 Ryzen Edition और Mi Air Purifier F1 हो सकते हैं.

Redmi K30 Pro के लॉन्च इवेंट की शुरुआत 2pm लोकल टाइम (11.30am IST) से सकती है. इस दौरान कंपनी Redmi K30 Pro और Redmi K30 Pro Zoom Edition की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और उपलब्धता की जानकारी देगी. लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के वीबो अकाउंट के जरिए की जाएगी. फिलहाल इन दोनों डिवाइस की ग्लोबल लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. याद के तौर पर बता दें Redmi K30 को भारत में Poco X2 के तौर पर लॉन्च किया गया था.

मिली जानकारी के मुताबिक Redmi K30 Pro की कीमत CNY 3,299 (लगभग 35,200 रुपये) के आसपास हो सकती है. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती. एक हालिया टीजर से ये जानकारी मिली थी कि Redmi K30 Pro में सुपर AMOLED पैनल के साथ HDR10+ डिस्प्ले दिया जाएगा. Redmi K30 Pro और Redmi K30 Pro जूम एडिशन फोन्स में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है.

टीजर्स से ये भी मालूम हुआ है कि Redmi K30 Pro को पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा. जबकि, Redmi K30 को पंच होल डिस्प्ले के साथ उतारा गया था. इसके रियर में क्वॉड सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल मौजूद होगा. इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा.

'