कोरोना के चलते मुंबई से लौटे बेटे को मां-बाप ने घर से लौटाया, कहा- पहले जांच कराओ - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

मंगलवार, 24 मार्च 2020

कोरोना के चलते मुंबई से लौटे बेटे को मां-बाप ने घर से लौटाया, कहा- पहले जांच कराओ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, महराजगंज कोरोना वायरस के चलते मुंबई में शटडाउन के बाद किसी तरह एक युवक आखिरी ट्रेन पकड़कर घर पहुंचा। महराजगंज जिले के धानी क्षेत्र के कानापार का रहने वाले इस युवक ने जैसे ही घर में दाखिल होने की कोशिश की, दरवाजे पर ही मां-बाप ने उसे रोक दिया। कहा पहले अस्पताल जाओ। कोरोना की जांच कराकर आओ। बेटा सफाई देता रहा कि उसे कोरोना नहीं हुआ है। लेकिन उसके माता-पिता ने जांच के लिए लौटा दिया। इसके बाद बेटे ने सिद्धार्थनगर जिला अस्पताल में जांच कराई और कोरोना का लक्षण न मिलने पर घर लौटा।

यह युवक सोमवार को मुंबई से घर आया। मां-बाप ने जब घर में घुसने से मना कर दिया तो वह वापस लौट कोरोना की जांच कराने के लिए धानी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गया। वहां जांच नहीं हो पाई। इसके बाद वह सिद्धार्थनगर जनपद के जिला अस्पताल पहुंचा। वहां सामान्य जांच हुई, जिसमें डाक्टरों ने बताया कि कोरोना का लक्षण नहीं है। उसके बाद रिपोर्ट लेकर बेटा घर पहुंचा। तब उसे घर में प्रवेश मिला।

पिता ने कहा कि एहतियात जरूरी है 
मुंबई से आए बेटे को घर में घुसने से मना कर कोरोना की जांच के लिए अस्पताल भेजने वाले पिता का कहना है कि यह सतर्कता के लिए जरूरी है। थोड़ी-सी लापरवाही मुश्किल हालात पैदा कर सकती है। बेटा कोरोना की जांच कराकर आ गया है। कुछ दिन तक वह घर में ही दूरी बनाए रहेगा। यह सभी लोगों को करना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad