Today Breaking News

ट्रेन कैंसिल हुई तो मुंबई से बाइक चलाकर वाराणसी आ गया शेख शमीम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी कोरोना वायरस को लेकर लोग दहशत में है। हर किसी के मन में डर बैठ गया है। ऐसा ही डर वाराणसी के गंगापुर कस्बे से लगे गंजारी निवासी शेख शमीम उर्फ छोटू में बैठा। पहले उसने घर आने के लिए ट्रेन में रिजर्वेशन कराया। स्टेशन गया तो ट्रेन कैंसिल हो गई। लाचार होकर अपने दोस्त के साथ बाइक से वाराणसी के लिए निकल पड़ा। तीन दिन में अपने गांव पहुंचा। गांव में लोगों ने एहतियातन चेकअप कराया। शमीम की स्थिति सामान्य बताई गई है। 

शेख शमीम मुंबई में एक निजी कंपनी में काम करता है। मुंबई में जब कोरोना के मरीज मिलने लगे तो वह परेशान हो उठा। पहले तो ऑफिस जाना बंद कर दिया। हालात और बिगड़े तो घर लौटने की तैयारी कर ली। इसके लिए ट्रेन में रिजर्वेशन कराया लेकिन आखिरी वक्त में वह कैंसिल हो गई। इसके बाद उसने गाजीपुर निवासी अपने दोस्त से सलाह की और 20 मार्च को दोनो जन बाइक से ही घर के लिए चल पड़े। रास्ते में रुकते-रुकते शमीम गंगापुर के गंजारी अपने गांव रविवार शाम पहुंचा। मुंबई से वाराणसी पहुंचने में तीन दिन लगे। 

घर आने के बाद शमीम की तबीयत खराब हो गई। गांव के लोगों ने कोरोना संदिग्ध समझकर सोमवार की सुबह प्रशासनिक अधिकारियों को बताया। एसडीएम राजातालाब के निर्देश पर स्वास्थ्य टीम ने जांच के लिए उसे बीएचयू भेज दिया। शमीम के परिजनों का कहना था कि उन्होंने बीएचयू में जांच कराई, जिसमें कोई संक्रमण नहीं पाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें कोई जांच रिपोर्ट नहीं दी।

'