Today Breaking News

शिक्षकों ने थामी सहयोग की बागडोर, जरूरतमंदों को दिया राशन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया। समाज को दिशा देने वाले शिक्षक अब कोरोना वायरस की वजह से लॉक डाउन में भी सामाजिक कार्यों में आगे आ रहे हैं। कोरोना वायरस से बचाव हेतु सरकार द्वारा घोषित 21 दिनों के लाकडाउन से गरीब, असहाय तबके के लोगों के समक्ष रोजी रोटी पर उठे संकट के बीच शिक्षक समुदाय भी मदद को हाथ बंटाने उठ खडा हुआ है। नवगठित नगरा नगर पंचायत में ऐसे असहाय लोगों की मदद के लिए युवा शिक्षक राज बहादुर सिंह अंशू ने रविवार को सुबह लाल जी, सूरज, लच्छू, अमरजीत, जितेंद्र, पप्पू  सहित एक  दर्जन से अधिक बांसफोर लोगों व दिव्यांगजनों को राशन का पैकेट दाल, चावल, आटा, चीनी प्रदान किया।  शिक्षक राज बहादुर सिंह ने बताया कि राशन वितरण करते समय शारीरिक  दूरी का विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

इसी क्रम में थाना परिसर में सोमवार को प्रभारी निरीक्षक यादवेन्द्र पांडेय ने असहाय गरीब महिलाओं में राशन का पैकेट वितरित किया। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक ने महिलाओं को कोरोना वायरस के बारे में बताते हुए उन्हें साफ सफाई से रहने, बार बार हाथ धोने, मास्क लगाने, दूरी बनाकर रहने तथा घर में रहने के बारे में समझाया।

हिन्दू युवा वाहिनी व आर एस एस के कार्यकर्ताओं ने नगरा, ब्राम्हणपुरा में पहुंच कर गरीब और असहायों को खाने पीने का सामान उपलब्ध कराया। इस मौके पर भाजपा के जिलामंत्री आलोक शुक्ल, सौरभ मिश्र, राजीव सिंह चंदेल मौजूद रहे। 

'