Today Breaking News

CM योगी आदित्यनाथ करीब 12 बजे पहुंचेंगे नोएडा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नोएडा, कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा का दौरा करेंगे। दिन में लगभग एक बजे वह ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में पहुंचेंगे। यहां पर सीएम योगी अस्पताल में बनाए गए क्वॉरेंटाइन व आइसोलेशन सेंटर को देखेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री कासना स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान व नोएडा जिला चिकित्सालय का भी निरीक्षण करेंगे।

मुख्यमंत्री के साथ चिकित्सा शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव डॉ रजनीश दुबे, पुलिस आयुक्त आलोक सिंह, जिलाधिकारी बीएन सिंह सहित अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। लॉकडाउन के दौरान लोग सड़कों पर ना निकले इसे देखते हुए पुलिस, पीएसी के साथ आरएफ के जवान लगाए गए हैं।



UP CM Yogi Noida visit LIVE Updates
  • 11.45 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से नोएडा के लिए रवाना होंगे।
  • सोमवार दोपहर एक बजे सीएम योगी ग्रेटर नोएडा पहुंच सकते हैं। इसके बाद वह सीधे शारदा अस्पताल में बने क्वॉरेंटाइन व आइसोलेशन सेंटर को देखने जाएंगे। 
  • सीएम योगी के नोएडा दौरा को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ा कर दी गई है। शहर के लगभग हर नाके पर पुलिस तैनात है। 
  • मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। कोरोना संक्रमण फैलाव को देखते हुए वह मीडिया से मुलाकात नहीं करेंगे।
  • रविवार को प्रमुख सचिव डॉ रजनीश दुबे ने जिले का हेलीकॉप्टर से निरीक्षण किया था। साथ ही जिला प्रशासन की तैयारियों को भी परखा था। जिसके बाद आज मुख्यमंत्री तैयारियों को परखने के लिए आ रहे हैं।




'