Breaking News

UPPSC: पीसीएस मेंस के आवेदन की हार्ड कॉपी जमा करने की तिथि बढ़ी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने पीसीएस 2019 की मुख्य परीक्षा 20 अप्रैल को प्रस्तावित की है। पूर्व में परीक्षा नियंत्रक की ओर से जारी सूचना में कहा गया था कि प्रारंभिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थी ऑनलाइन भरे गए फार्म की हार्ड कॉपी समस्त अभिलेखों के साथ 26 मार्च को दिन में 5 बजे तक व्यक्तिगत या पंजीकृत डाक से आयोग को भेज सकते हैं। लेकिन अब यह अवधि बढ़ाकर परीक्षा की प्रस्तावित तिथि से एक दिन पूर्व यानी 19 अप्रैल कर दी गई है। सचिव ने बताया की अभ्यर्थी हार्ड कॉपी 19 अप्रैल तक आयोग दफ्तर में उपलब्ध करा सकते हैं।

कम्प्यूटर सहायक भर्ती 2019 की लिखित परीक्षा स्थगित
लोक सेवा आयोग ने कम्प्यूटर सहायक भर्ती 2019 की लिखित परीक्षा को स्थगित कर दिया है। यह परीक्षा 5 अप्रैल को होनी थी। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में हुए लॉकडाउन को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

कोरोना की वजह से स्थगित होने वाली आयोग की यह दूसरी परीक्षा है। इससे पूर्व 22 मार्च को प्रस्तावित खंड शिक्षाधिकारी भर्ती परीक्षा भी इस वजह से स्थगित कर दी गई थी। आयोग के सचिव जगदीश ने बताया कि परीक्षा की नई तिथि बाद में घोषित की जाएगी। लोक सेवा आयोग में कम्प्यूटर सहायकों के रिक्त 14 पदों को भरने के लिए आयोग ने 15 नवंबर को प्रक्रिया शुरू की थी।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();