Today Breaking News

Yamaha FZ-FI और FZ 25 के BS4 मॉडल्स पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, जानें कितना बचा सकते हैं आप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, Yamaha अपनी FZ-FI BS6 और FZS-FI BS6 को लॉन्च करने के बाद अब कंपनी अपनी बड़ी बाइक FZ 25 BS6 और FZS 25 BS6 को लॉन्च करने की योजना बना रही है। कंपनी ने अपनी BS4 FZ रेंज का प्रोडक्शन बंद कर दिया है और ज्यादातर डीलर्स के पास एक महीने पहले ही इनकी डिलीवरी भी रुक गई है। Yamaha अब हेदराबाद और सिकंदराबाद में अपनी BS4 FZ मॉडल्स पर अच्छा डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा देशभर में Yamaha डीलर्स अपने बचे हुए BS4 स्टॉक्स पर काफी अच्छा खासा डिस्काउंट दे रहे हैं जो कि 31 मार्च तक चलने वाला है।

Yamaha हेदराबाद और सिकंदराबाद में करीब 9,000 रुपये का कैशबैक और 17,000 रुपये तक का लाभ दे रही है। इस बेनिफिट्स में 8000 रुपये की उपहार, 7000 रुपये का एक पेटीएम वाउचर और 2000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मौजूद है जो कि ICICI बैंक फाइनेंस के जरिए ले सकते हैं।

तेलंगाना के बाहर की बात करें Yamaha डीलर्स फ्लैट कैश डिस्काउंट और मुफ्त एक्सेसरीज दे रहे हैं। वहीं, दिल्ली के डीलर्स 2,000 रुपये से 5,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट दे रहे हैं। खास बात यह कि बेंगलुरू, पूणे और मुंबई के ज्यादातर डीलर्स के पास BS4 FZ बाइक्स का स्टॉक खत्म हो चुका है। चेन्नई के कुछ डीलर्स 2,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 4,500 रुपये की मुफ्त एक्सेसरीज दे रहे हैं।

नोट: ये ऑफर्स डीलरशिप्स से डीलरशिप्स और शहर से शहर भिन्न हो सकते हैं। सटीक डिस्काउंट के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर पता करें।

'