Today Breaking News

प्रयागराज में सूनी सड़क पर दो युवतियों से लूट की कोशिश, कोतवाल समेत 4 निलंबित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. लॉकडाउन में चंद्रलोक सिनेमा के पास दो युवतियों से लूट की कोशिश की गई। इससे नाराज एसएसपी ने कोतवाल, चौकी इंचार्ज समेत चार को निलंबित कर दिया। कोतवाली पुलिस अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश भागते हुए नजर आए हैं। एसएसपी ने जयचंद्र शर्मा को कोतवाली का प्रभार सौंपा है।

चंद्रलोक सिनेमा के पास सोमवार शाम दो युवतियां सामान लेकर घर जा रही थीं। रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने लड़कियों से लूट की कोशिश की। लड़कियों ने शोर मचाया तो वहां मौजूद अविनाश यादव नामक युवक बचाव करने पहुंच गया। विरोध करने पर बदमाशों ने किसी धारदार हथियार से अविनाश पर हमला कर दिया। इससे वह जख्मी हो गया। बाइक सवार हमलावर आसानी से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जांच की लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला। जब मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने जांच रिपोर्ट मांगी और सवाल किया कि लॉकडाउन है तो बाइक सवार हमलावर कहां से आ गए।

कोतवाली पुलिस की शिथिलता पर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने कोतवाल बच्चे लाल और चौकी इंचार्ज मनीष मिश्रा, और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से बाइक सवार हमलावर की पहचान कर तलाश की जा रही है।
'